छत्तीसगढ की बास्केटबाल टीम बनी राष्ट्रीय विजेता: सुनैना का हुआ सम्मान

अम्बिकापुर

जिले की होनहार महिला खिलाड़ी ने एक बार फिर जिले का नाम रोशन किया है। बास्केटबाल की इस महिला खिलाड़ी ने रांची में आयोजित 34वी राष्ट्रीय महिला बास्केटबाल में छत्तीसगढ टीम के खिलाड़ी की हैसियत से गोल्ड मेडल जीता है। गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ की IMG-20150224-WA0016महिला टीम ने पंजाब को हराकर 10वी बार विजेता का खिताब जीता है।

रांची में आयोजित 34वी राष्ट्रीय महिला स्पोर्ट्स कम्पटीशन में अम्बिकापुर की बौरीपारा निवासी सुनैना जायसवाल,, छत्तीसगढ़ बास्केटबाल टीम में बतौर खिलाड़ी अच्छे खिलाड़ी की भूमिका निभाई। जिससे छत्तीसगढ की टीम 10वी बार इस प्रतियोगिता की विजेता बनी। और पूरी टीम के साथ बास्केटबाल खिलाड़ी सुनैना को भी गोल्ड मेडल मिला।

बचपन से सरगुजा बास्केटबाल संघ के सुविधा विहीन ग्राउंड में बास्केटबाल का अभ्यास करने वाली सुनैना जायसवाल को रांची से लौटने के बाद,, आज संघ के सचिव राजेश प्रताप सिंह ने बधाई और शुभकामनाएं दीं। इसके साथ ही संघ के सचिव राजेश प्रताप सिंह, मरियम एडिग, सतीश कश्यप, अमन राय, विकास सोनी, आबिद हुसैन, और बास्केटबाल बाल मैदान में अभ्यास करने वाले खिलाड़ियों ने पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया।