चलगली गैंग रेप मामले के चारो आरोपी गिरफ्तार

बलरामपुर-रामानुजगंज

बलरामपुर जिले के चलगली थाना के बरौली गांव की आदिवासी युवती का बल पूर्वक अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। 24 अक्टूबर को तडके हुई इस घटना की शिकायत पर चलगली पुलिस ने कल दोपहर मामला दर्ज कर लिया है .. और पीडित की निशानदेही पर पुलिस नें इस वारदात को अंजाम देने वाले चारो आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है…

आदिवासी युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का ये मामला बलरामपुर जिले के चलगली थाना क्षेत्र के बरौली गांव का है.. जंहा 20 वर्षीया आदिवासी युवती बीते 23 24 अक्टूबर की दरम्यानी रात पास के ही गांव मानिकपुर में आयोजित आर्केस्ट्रा देखने गई थी। कार्यक्रम समाप्त होने के बाद वह सहेलियों के साथ पैदल वापस लौट रही थी। इसी दौरान रोहित यादव नामक युवक द्वारा युवती से छेडछाड की गई.. तो युवती नें विरोध किया और युवक वंहा से भाग गया …. लेकिन उसके बाद 24 अक्टूबर की तडके 4 से 5 बजे के बीच रोहित अपने अन्य तीन साथियो से साथ युवती के घर पंहुचा। और युवतो को उसके घर से अगवा कर वह बरौली गांव के ही एक सूनसान माकान में ले गया ।जंहा चारो नें मिलकर युवती के साथ गैंग रेप किया। और मौके से फरार हो गए। पुलिस सूत्रो से मिली जानकारी के मुताबिक पीडित नें मामले की शिकायत 25 अक्टूबर को चलगली थानें में की है। जिसके बाद एक एक करके चारो युवको को पुलिस नें गिरफ्तार कर लिया है।  चलगली पुलिस ने गैंग रेप की इस घटना में आरोपियों के खिलाफ धारा 376 टूजी, 450, 506, 354, 34 के साथ ही आदिवासी एक्ट की ध्रारा 3, 2-5 के तहत अपराध दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक गैंग रेप का मुख्य आरोपी 26 वर्षीय रोहित गुप्ता रोजगार सहायक है… वही दो आरोपी बारहवी के छात्र और एक आरोपी बीएससी का छात्र है। बीएससी का छात्र अम्बिकापुर में रहकर पढाई करता है.. जो छुट्टियो में अपने गांव गया हुआ था। हांलाकि पुलिस ने चारो में एक आरोपी को नाबालिग बता कर बाल न्यायालय में पेश करने की बात कह रही है।