गौशाले में गायो की मौत के विरोध में कांग्रेस ने जलाया CM का पुतला…

बतौली (निलय त्रिपाठी) छत्तीसगढ़ में संचालित गौशालाओं में गौरक्षा के नाम पर बरती जा रही लापरवाही से हो रही गायों की मौत के विरोध में प्रदेश कांग्रेस कमेटी एवं नेता प्रतिपक्ष के निर्देशानुसार ब्लॉक कांग्रेस कमेटी एवं युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं स्थानीय बगीचा चौक में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया। इस दौरान क्षेत्रीय विधायक अमरजीत भगत व कार्यकर्ताओं काफी संख्या में मौजूद रहे।

पुतला दहन के पूर्व क्षेत्रीय विधायक श्री भगत ने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार जहां एक तरफ गौशाला को बढ़ावा के साथ-साथ लाखों करोड़ों का अनुदान दे रही है और वहीं दूसरी ओर गौशाला के देखरेख में बरती जा रही लापरवाही से प्रदेश के राजनांदगांव जिले के एक गौशाला में 200 गायों से अधिक मौत होने के विरोध में प्रदेश के मुखिया डॉक्टर रमन सिंह का पुतला दहन किया गया।

अचानक से जलाया पुतला
जहां एक और विधायक के साथ दर्जनों समर्थक बगीचा चौक पर पुलिस के आला अधिकारियों से बात कर रहे थे इसी दौरान युवक कांग्रेस ने अचानक से पुतले पर आग लगाकर नारेबाजी शुरू कर दी । पुतला दहन के दौरान पुलिस ने जलते पुतला को पानी डालकर बुझाया, पुतला दहन इस कार्यक्रम में क्षेत्रीय विधायक अमरजीत भगत, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के के गुप्ता, विधायक प्रतिनिधि प्रदीप गुप्ता पालू,युवा कांग्रेस नेता अमन गुप्ता बिट्टू,प्रज्ञा गुप्ता निक्की, प्रभुदास,ललित प्रधान, संजय गुप्ता,किशुन राम एवं काफी संख्या में ब्लॉक कांग्रेस व युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।