खुलासे के बाद बलरामपुर पुलिस की युवाओं से अपील..पहले सूचना पुलिस को देवे!..

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)..23 जुलाई को जिस युवक को पुलिस ने सामरी थाना क्षेत्र के बन्दरचुआ से गिरफ्तार किया था..उस युवक के हवाले से एक बड़ी सूचना पुलिस के हाथ लगी है.. और अब पुलिस ने क्षेत्रवासियों से एक अपील की है..

दरअसल सामरी पुलिस ने मुखबिर की सूचना के बाद एसपी टीआर कोशिमा,एडिशनल एसपी प्रशांत कतलम के मार्गदर्शन में नक्सल ऑपरेशन के डीएसपी रितेश चौधरी और एसआई विनोद पासवान के नेतृत्व में सीआरपीएफ और डीएफ की ज्वाइंट टीम बनाकर घेराबंदी कर पुनदाग निवासी 24 वर्षीय युवक लालाजी खैरवार को पकड़ा था..और उसके कब्जे से विभिन्न प्रकार की दवाएं जप्त की थी..जिसके बाद पुलिस ने युवक ने युवक से पूछताछ की थी..और पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला था..की वह नक्सलियों के प्रतिबंधित संगठन के लिए सहयोगी के रूप में काम करता है..और नक्सलियों के लिए ही वह दवाइयां खरीद कर ले जा रहा था..

आमतौर पर नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में नक्सली मानसून के दिनों में ग्रामीण परिवेश के कम उम्र के लड़कों का इस्तेमाल अपने सहयोगियों के तौर पर करते है..और लालजी खैरवार से पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक सामरी थाना क्षेत्र में अभी भी कई ग्रामीण युवा नक्सल सहयोगी के तौर पर काम कर रहे है..हालांकि एडिशनल एसपी प्रशांत कतलम ने ग्रामीण परिवेश के युवाओं से अपील की है ..की वे इस तरह से किसी के बहकावे में ना आये..और पुलिस को सूचना दे!..