क्रेशर खदान में चल रहा था..पुलिस को हैरान कर देने वाला काम..एक युवक गिरफ्तार..3 नाबालिकों से पूछताछ जारी!..

बलरामपुर.. जिले के बरियो चौकी क्षेत्र में पुलिस ने कल रात बाटीटांड़ से क्रेशर खदान में अवैध उत्खनन के लिए रखे विस्फोटक सामग्री समेत 1 व्यक्ति को छापामार कार्यवाही कर गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है..

बता दे कि जिले के राजपुर थाना अंतर्गत बरियो चौकी क्षेत्र में लगभग दर्जनभर से अधिक क्रेशर खदाने संचालित होती है..और इसी क्षेत्र में लगातार अवैध उत्खनन की शिकायतों के बाद प्रशासन समय -समय पर कार्यवाही करती रही है..पर अहम बात तो यह है..की जिस मामले पुलिस ने कार्यवाही की है.वह जरा हटके है..पुलिस ने मुखबिर की सूचना के बाद ग्राम बाटीटांड क्रेशर खदान अवैध रूप से विस्फोट कर उत्खनन के मामले पुलिस अधीक्षक टीआर कोशिमा के मार्गदर्शन और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पंकज शुक्ला के निर्देशन में चौकी प्रभारी रूपेश नारंग ने छापेमारी की कार्यवाही करते हुए अजय यादव को गिरफ्तार किया है..पुलिस ने अजय यादव के कब्जे से एक मोटर सायकल समेत 5 नग जिलेटिन रॉड,2 नग डेटोनेटर और 30 मीटर वायर बरामद किया है..

चौकी प्रभारी रूपेश नारंग के मुताबिक पुलिस को मौके पर अजय यादव के साथ काम करते हुए 3 नाबालिग बच्चे भी मिले है.जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है..