कोल्ड स्टोरेज के मालिक ने मैनेजर को कमरे में बंद कर पीटा

अम्बिकापुर –सुशील कुमार 

अम्बिकापुर से झारखण्ड जाने वाले मुख्यमार्ग पर स्थित बालाजी कोल्ड स्टोरेज के मालिक पर उन्ही के मैनेजर ने संगीन आरोप लगाये है, मैनेजर जितेन्द्र सिंह ने बताया की रोज की तरह जब वो काम पर पहुचा तो उसके मालिक ने उस पर हिसाब में गड़बड़ी करने का आरोप लगाते हुए पहले तो गलिया दी और फिर एक कमरे में बंद कर उसकी पिटाई भी की शाम तक जब जितेन्द्र के घर से जब कोई संपर्क नहीं हुआ और मोबाइल भी बंद होने के कारण घर वालो को शक हुआ और जितेन्द्र के जीजा ने कोतवाली पुलिस को जानकारी दी जिस पर कोतवाली पुलिस ने बालाजी कोल्ड स्टोरेज में तलाशी ली और कमरे में बंद मैनेजर को मालिक के चंगुल से आजाद कराया।

पीड़ित के मुताबिक़ यह पूरा मामला अपहरण और मारपीट का है लेकीन पुलिस ने मामले में अभी महज प्राथमिकी ही दर्ज की है और जांच के बाद धाराए लगाए जाने की बात कही जा रही है। जाहिर है की कोल्ड स्टोरेज का मालिक पैसे से धनवान है और अपने अपराध को छुपाने के लिए तरह तरह के हथकंडे भी अपना सकता है। वही मनेजर का कहना है की पांच सालो से मै इनके यहाँ काम कर रहा हूँ कभी कोई गड़बड़ी नहीं की है आज ही ऐसा क्या हो गया की इन लोगो ने मुझ पर ऐसे आरोप लगा कर मुझे कमरे में बंद कर दिया और मारपीट की।

बहरहाल पीड़ित अपने साथ हुई इस वारदात के बाद न्याय चाहता है वह आरोपी मालिक के खिलाफ कार्यवाही की मांग कर रहा है इधर पुलिस भी राजनैतिक दबाव के बीच मामला दर्ज करने का भरसक प्रयास कर रही है, लेकिन पुलिस की जांच अभी बाकी है और धाराए जांच के बाद ही लग सकेंगी, इस बीच सवाल यह उठता है की की क्या रसूखदार कोल्ड स्टोरेज के मालिक पर अपहरण का मामला दर्ज कर पायेगी पुलिस या फिर महज खानापूर्ति होगी इस मामले में।

आर एस नायक पुलिस अधीक्षक सरगुजा

इस मामले में सरगुजा एस पी आर एस नायक ने बताया की कल मारपीट होने की शिकायत आई थी जिस पर आपराध दर्ज कर लिया गया है।  जहां तक अपहरण का सवाल है तो इसकी जांच की जा रही है।