किशोरी के साथ बलात्कार कर खुलेआम घूम रहा है आरोपी

अम्बिकापुर 

  • पीडित ने पुलिस अधीक्षक से की शिकायत
  • सीतापुर घटना के आरोपी

आदिवासी बाहुल्य जिला मे आदिवासी युवतियो के साथ ही अब अल्पसंख्यक किशोरी भी सुरक्षित नही है। जिले के सीतापुर थाना क्षेत्र मे एक किशोरी के साथ गांव के ही एक युवक द्वारा बलात्कार करने का एक मामला सामने आया है। जिसका आरोपी खुलेआम घूम रहा है। फिलहाल पीडित ने मामले मे पुलिस अधीक्षक से शिकायत न्याय की गुहार लगाई है।

सरगुजा के सीतापुर थाना क्षेत्र मे बलात्कार की घटनाओ ने लगातार इजाफा हो रही है। मौजूदा मामला भी क्षेत्र के सरगा गांव का है। जंहा एक अल्पसंख्यक किशोरी के साथ गांव की ही सांवलराम नाम के युवक ने बलात्कार किया। पीडित किशोरी के मुताबिक युवती के साथ ये घटना कुछ दिन पहले उस वक्त हुई जब वो घर से बाहर सौंच के लिए जा रही थी। और तभी आरोपी सांवला राम ने उसे पीछे से पकड कर उसके साथ जबरन अनाचार किया।unnamed (11)

13 नवबंर को हुई बलात्कार की इस घटना की शिकायत पीडित ने परिजनो से साथ क्षेत्र के सीतापुर थाना मे भी की थी। लेकिन पीडित का आरोप है कि पुलिस ने आरोपी को पकड कर छोड दिया। और अब वो गांव मे खुलेआम घूम रहा है। फिलहाल युवती ने अपनी आप बीती और सीतापुर पुलिस की करतूत की शिकायत जिले के पुलिस कप्तान से की है। इधर सरगुजा पुलिस अधीक्षक सुंदरराज पी ने मामले पर गंभीरता दिखाते हुए पीडित को कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

ऐसा पहली बार नही हुआ है जब सरगुजा के सीतापुर मे इस तरह से नाबालिग के साथ दुष्कर्म और पुलिस की ऐसी करतूत सामने आई हो । खैर इस मामले मे पुलिस की नियति और आरोपी की दबंगई दोनो ही पुलिस कप्तान के पास बतौर शिकायत पंहुच चुकी है। तो देखना है कि अब कब तक बलात्कार जैसे गंभीर आरोप के आरोपी की गिरफ्तारी होती है।