एकतरफा प्रेम प्रसंग में युवक नें की छात्रा की हत्या… खुद नें आत्महत्या की कोशिश

सूरजपुर

सूरजपुर में एकतरफा प्रेम प्रसंग में युवक नें छात्रा की निर्मम हत्या कर दी है। मृतका ममता साहू सूरजपुर महाविद्यालय में बी.एस.सी. प्रथम वर्ष कि छात्रा थी। जिसकी पङोस मे रहने वाला युवक नरेन्द्र साहू ने घर मे घुसकर बङी बेरहमी से चाकू से कई वार किया । जिससे छात्रा की दर्दनाक मौत हो गई है। वही इस घटना को अंजाम देने केे बाद एकतरफा प्रेम में पागल आरोपी ने भी दूसरे कमरे मे जाकर जहर का सेवन कर लिया । हांलाकि इस घटना के बाद आरोपी को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया ,, जहां से उसे अंबिकापुर रेफर कर दिया गया ।

घटना के बाद आसपास के लोगो ने बताया कि नरेन्द्र साहू एक तरफा प्रेम करता था ,,, और  मृतका से आरोपी कि किसी बात को लेकर अनबन हो गई थी। और संभावना भी यही जताई जा रही है कि उसी बात से क्षुब्द होकर आऱोपी नरेन्द्र नें ममता की हत्या कर दी है। छात्रा surajpur student murder 2के इस जघन्य हत्या के मामले मे सूरजपुर पुलिस जांच मे जुट गई । जांच अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच के बाद ही हत्या के वजहो का पता चल पाएगा।

गौरतलब है कि जिस तरह से आरोपी नरेन्द्र् नें धारदार चाकू से अपनी प्रेेमिका की बङी बेरहमी से हत्या की है … उस कारण घटना वाले कमरे में खून से सनी दिवारे हत्या की पूरी कहानी खुद बयां कर रही है।  बहरहाल एक होनहार छात्रा के मौत से पूरे क्षेत्र मे शोक का माहौल है …. तो वही एक तरफा प्रेम में पागल मेंं छात्रा की हत्या करने वाला आरोपी जहर सेवन के बाद अस्पताल में अपनी जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। फिलहाल आरोपी के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज करने के बाद सूरजपुर पुलिस आरोपी की हालत में सुधार के इंताजर में है.. जिसके बाद आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा जाएगा।