इस कदर आया गुस्सा की छोटे भाई ने कर दी बड़े भाई की हत्या

बतौली (निलय त्रिपाठी) मामूली विवाद पर छोटे भाई ने अपने बड़े भाई के सर पर लोहे के घन (हथौड़े) से मारकर हत्या कर दिया,घटना की सूचना पर बतौली पुलिस ने आरोपी छोटे भाई को किया गिरफ्तार।

बतौली थाना प्रभारी अविनाश सिंह ने बताया कि ग्राम पंचायत सुआरपारा निवासी मानसिंह पिता मोतीलाल उम्र 30 वर्ष जाति कंवर एवं नानसिंह पिता मोतीलाल उम्र 25 वर्ष दोनों सगे भाई हैं । बड़ा भाईमान सिंह घर में अकेला था रात के लगभग 7:00 बजे घर पर रखे पूजा पाठ के समान व देवी देवताओं के मूर्ति वह फोटो को लोहे के घन से मारकर कर मानसिंह तोड़ रहा था इसी दौरान मृतक के छोटे भाई नानसिंह ने घर में आकर देखा कि पूजा पाठ करने वाले भगवान की फोटो को तोड़ रहा है बड़े भाई मृतक मानसिंह समझाने पर नहीं माना तो आरोपी नानसिंह से झगड़ा पर हाथापाई के दौरान नानसिंह ने आवेश में आकर अपने ही बड़े भाई मानसिंह को लोहे के घन से शरीर में वार कर दिया और मानसिंह वहीं अचेत होकर गिर गया।

कुछ देर बाद जब आरोपी व मृतक के माता-पिता घर लौटे तो मानसिंह को घर में लहूलुहान जमीन पर मृत पाया और आरोपी नानसिंह ने ही घटना की जानकारी अपने माता पिता को दी। आरोपी व मृतक कुल चार भाई थे जिसमें दो भाई बाहर रहते हैं मृतक आंशिक रूप से मानसिक विक्षिप्तता।