आधी रात अचानक अस्पताल पहुँच गई कलेक्टर किरण… नदारद कर्मियों पर कार्यवाही..

अम्बिकापुर (दीपक सराठे) सरगुजा कलेक्टर किरण कौशल इन दिनों रोजाना सुर्खियों में बनी हुई है.. और इसका कारण है की वो अपने क्षेत्र में हो रही लापरवाहियो को ज़रा भी बर्दास्त करने के मूड में नहीं है… कभी पैदल लम्बी दूरी तय करती है तो कभी ट्रैक्टर में ही बैठ कर निकल पड़ती है.. इधर अपनी लापरवाहियो के किस्सों से मशहूर संभाग के मेडिकल कालेज की खबर लेने कलेक्टर अचानक ही देर रात 11 : 30 बजे अस्पताल पहुच गई.. जाहिर है की जिस अस्पताल में दिन में लोग अपनी ड्यूटी नहीं करते तो रात में क्या आलम होगा.. लिहाजा हुआ भी वही अस्पताल में कई लोग नदारद पाए गए.. जिसके बाद अटेंडेंस रजिस्टर की जांच करते हुए कलेक्टर किरण कौशल ने सभी अनुपस्थित अस्पताल स्टाफ को एक दिन के लिए अवैतनिक करने के निर्देश जारी कर दिए है… साथ ही इन लापरवाह कर्मचारियों पर नकेल कसने के उद्देश्य से अस्पताल के हाजिरी रजिस्टर में हर तीन घंटे में हाजिरी दर्ज किये जाने के निर्देश भी स्वास्थ विभाग को दिए है…

IMG 20170925 WA0060

 

अस्पताल के निरीक्षण के बाद कलेक्टर सीधे शहर की सडको पर निकल पडी और शहर की सडको को रात में साफ़ करने शुरू की गई नई कवायद का जायजा लिया.. इस दौरान उनके साथ निगम आयुक्त सूर्य किरण अग्रवाल, प्रमोद दुबे, अवधेश पाण्डेय, अब्दुल, योगेश्वर उपाध्याय भी मौजूद रहे.. कलेक्टर ने घड़ी चौक व गांधी चौक में सफाई का जायजा लेते हुए उपस्थित लोगो को कई निर्देश भी दिए..

अचानक पहुँची ताकी लोग सही काम करें : किरण कौशल

फटाफट से बात करते हुए कलेक्टर ने बताया की आम रूटीन चेकिंग के लिए ही वो अस्पताल पहुची थी और देर रात अचानक इसलिए पहुची ताकी लापरवाहो का चेहरा सामने आ सके और कर्चारी काम के प्रति सजग रहे.. उन्होंने बताया की अनुपस्थित स्टाफ को एक दिन के लिए अवैतनिक कर दिया गया है और अस्पताल में हर तीन घंटे में अटेंडेंस लिए जाने के निर्देश भी दिए गए है..