अम्बिकापुर : प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन 07 नवम्बर को रोजगार कार्यालय में

अम्बिकापुर जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्षन केन्द्र अम्बिकापुर के उप संचालक एस.पी. त्रिपाठी ने बताया है कि 07 नवम्बर को पूर्वान्ह 11 बजे से उनके कार्यालय में प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया जा रहा है। कैम्प में निजी क्षेत्र के नियोजक ‘‘ अग्नि सुरक्षा एवं आपदा संस्थान एकता‘‘ रायपुर की उपस्थिति में सम्पन्न होगा।

श्री त्रिपाठी ने बताया है कि प्लेसमेंट कैम्प में फायरमेन के लिए कुल 20 पद भरे जाएंगे तथा सेफ्टी ऑफिसर के 10 पदों पर भर्ती की जाएगी इसके लिए संबंधित को फायर सेफ्टी में डिप्लोमा होना चाहिए। सुरक्षा गार्ड के लिए 50 पदों पर भर्ती होगी इसके लिए संबंधित को  10 वीं उŸाीर्ण होना चाहिए। ड्राईवर के लिए 10 वीं उर्Ÿाीण एवं ड्रायविंग लाईसेंस होना आवष्यक है इन सभी पदों के लिए 18 से 40 वर्ष एवं एक्स सर्विसमेन के 10 पदों के लिए आयु 40 वर्ष होना आवष्यक है।

श्री त्रिपाठी ने बताया है कि पात्रता रखने वाले इच्छुक आवेदक प्लेसमेंट कैम्प में उपस्थित हो सकते हैं। उन्होंने आवेदकों को शैक्षणिक योग्यता की अंकसूची, निवास, जाति, आधार कार्ड, रोजगार कार्यालय का पंजीयन, कार्ड की मूलप्रति एवं इन सभी की छायाप्रति तथा पासपोर्ट साइज की  फोटो के  07 नवम्बर 2017 को पूर्वान्ह 11 बजे उपस्थित होने कहा गया है।