शादी में नाचते-नाचते शख्स को आ गई मौत… लोग समझते रहे कर रहा है डांस का कोई स्टेप

बैतूल. मध्य प्रदेश के बैतूल में शादी की खुशियां मातम में बदल गईं. दरअसल, शाहपुर इलाके में अनंतलाल उइके के कजिन की शादी थी. शनिवार को उसका रिसेप्शन था, हंसी-खुशी का माहौल था. रिश्तेदार, दोस्त डीजे पर डांस कर रह थे. इस बीच ‘एक चुम्मा तो मुझको उधार दे दे…’ गाना बजा और अनंतलाल जमकर नाचने लगा. नाचते-नाचते वह अचानक डीजे फ्लोर पर गिर पड़ा. पहले तो लोगों को लगा कि वह डांस का स्टेप कर रहा है, लेकिन जब वह बहुत देर तक नहीं उठा तो उसे उठाया गया. वह बेसुध था, इसके बाद एंबुलेंस बुलाई गई और उसे अस्पताल पहुंचाया गया. डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. डांस की वीडियो भी सामने आया है.

घटना बैतूल के शाहपुर इलाके की है. शनिवार देर रात जामुन ढाना में 30 साल के अंतलाल उइके की डीजे फ्लोर पर मौत हो गई. वह चचेरे भाई सोनू कुमरे की शादी में आया था. शनिवार को रिसेप्शन की पार्टी थी. बताया जाता है कि अनंत की तीन बहनें हैं. उसकी एक 5 साल की बेटी भी है.

रिसेप्शन पार्टी के दौरान सब रिश्तेदार डीजे पर डांस कर रहे थे. इसके बाद अनंत भी स्टेज पर पहुंचा और ‘एक चुम्मा तो मुझको उधार दे दे…’ गाने पर डांस करने लगा. सब उसका डांस देख रहे थे. इस बीच अनंत अचानक गिर पड़ा. सभी ने समझा कि वह नाटक कर रहा है. कुछ देर बाद उन्हें शक हुआ तो सभी ने उसे हिलाया, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. अनंत को बेसुध देख सभी हैरान रह गए.

परिजनों ने एंबुलेंस बुलाई और उसे जिला अस्पताल पहुंचाया. यहां डॉक्टर ने जांच के बाद अनंत को मृत घोषित कर दिया. बताया जाता है कि अनंत ने शराब भी पी रखी थी. डॉक्टर के मुताबिक, युवक की मौत की वजह कार्डिएक अरेस्ट है. इस तरह के मामले में दिल अचानक काम करना बंद कर देता है और पल भर में व्यक्ति की मौत हो जाती है.