रेप के आरोपी पूर्व कलेक्टर जनक पाठक के रायपुर निवास पर पुलिस की दबिश.. निवास पर नहीं मिलने से घर पर चस्पा किया नोटिस.. आरोपी का नया लोकेशन जगदलपुर, बस्तर

जांजगीर-चांपा। जांजगीर चांपा के पूर्व कलेक्टर रेप का आरोपी जनक पाठक के खिलाफ अपराध दर्ज होने के बाद पुलिस जांच तेज कर दी है। पिड़िता ने मजिस्ट्रेट के समक्ष धारा 164 सीआरपीसी के तहत अपना बयान दर्ज करा दिया है। पुलिस आरोपी आईएएस जनक पाठक के निवास रायपुर में दबिश दी है और घर की तलाशी की पर वहां नही मिले।

पुलिस ने उनके परिजनो को सीआरपीसी 41 के तहत नोटिस देकर छानबीन कर रही है। वही मौके आरोपी जनक पाठक फरार है। वही उनका नया लोकेशन पुलिस को जगदलपुर, कोडांगांव की ओर बता रहा है। अब पुलिस वहां भी दबिश देने जा रही है। कभी भी पुलिस उन्हे गिरप्तार कर सकती है।

बता दे जिले के पूर्व कलेक्टर जेपी पाठक के खिलाफ दुष्कर्म का ममला दर्ज होने के बाद दुसरे दिन गुरूवार को पुलिस पीडिता को लेकर कलेक्टर कार्यालय निरीक्षण करने पहुंची जहां महिला पुलिस अधिकारी के द्वारा पीड़िता से जानकारी ली गई और घटनास्थल का नक्शा तैयार किया गया इसके बाद पीड़िता का धारा 164 के तहत बयान दर्ज कराया गया।

पूर्व कलेक्टर के खिलाफ एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया हैं। जिस पर बुधवार 3 जुन को सिटी कोतवाली जांजगीर मे पूर्व कलेक्टर पाठक के खिलाफ धारा 376,506,509 ख के तहत अपराध कायम किया गया ।