जमा करने के बाद गायब हो गया नामांकन फार्म … फिर मचा बवाल

अम्बिकापुर..(सीतापुर से अनिल उपाध्याय)..पंच चुनाव में अपनी प्रतिष्ठा एवं साख बचाने एक उम्मीदवार ने दूसरे उम्मीदवार का फॉर्म गायब कर दिया जिसको लेकर दोनों पक्ष तहसीलदार के सामने एक दुसरे से भिड़ गये।अधिकारियों ने किसी तरह दोनो पक्ष को समझाया तब जाकर मामला शांत हुआ।       

प्राप्त जानकारी अनुसार सुर ग्राम पंचायत का वार्ड क्र-03 सामान्य वर्ग से पंच का चुनाव लड़ने के लिए रूपधर गोड़ आत्मज रामसूरत गोंड ने अपना नामांकन दाखिल किया था .. नामांकन फार्म जमा करने के बाद वो पावती के इंतजार में वहाँ खड़ा था.. लेकिन उसे पावती नही मिली… और जब उसने पावती माँगा तो उसे बोला गया कि तुम्हारा नामांकन फार्म जमा नही है, इसलिये पावती नही मिलेगी… यह सुन पंच प्रत्याशी समेत उसके समर्थको ने हंगामा खड़ा कर दिया..

इस संबंध में रूपधर गोंड ने बताया कि जिस वार्ड से मैं चुनाव लड़ रहा हूँ उसी वार्ड से भाजपा मंडल अध्यक्ष श्रवण दास भी पंच का चुनाव लड़ रहे है जहाँ उनकी प्रतिष्ठा दांव पर है और उन्होंने अंदर बैठे रोजगार सहायक से मेरा फॉर्म माँगा और गायब कर दिया.. जिसके बाद इस बात को लेकर जनपद पंचायत कैंपस मे दोनों पक्ष तहसीलदार के सामने में हंगामा करने लगे.. कुछ देर के लिये वहाँ का माहौल काफी गरमा गया था.. लेकिन अधिकारी के समझाने के बाद मामला शांत हुआ..

इस संबंध में तहसीलदार बी आर खांडे ने बताया कि नामांकन फॉर्म गायब करने को लेकर एक पक्ष दूसरे पक्ष पर आरोप लगा रहा था.. मामला गंभीर है जिसने अंदर से बाहर नामांकन फॉर्म दिया है उसके विरुद्ध कार्रवाई होगी।