यातायात विभाग में DSP के पाॅवर में सरदार, व्यवस्था बनाने की बजाय वसुली में व्यस्त विभाग, शहर के आउटर में चलता है वसूली का खेल

जांजगीर-चांपा। जिले के यातायात विभाग हमेशा अपने काम की वजह से सुखियों मे रहता हैं। जिले के यातायात विभाग में डीएसपी रेंक के अधिकारी पदस्थ होने के बाउजुद शहर की यातायात व्यवस्था बदहाल हैं । अधिकारी यातायात व्यवस्था बनाने के बजाय शहर के आउटर मे वसुली करते नजर आते है। जिले के यातायात विभाग इन दिनों ज्यादा चर्चा में इसलिए है क्यो यहां पदस्थ एक आरक्षक अपने आप को किसी डीएसपी रेंक के अधिकारी से कम नही समझता..रोड़ पर किसी भी वाहन चालक को रोक कर कार्यवाही का भय दिखाकर अवैध वसुली करना इनका रोज का काम है। कार्यवाही के डर से भी वाहन चालक इनके मुँह मांगी कीमत देने को तैयार रहते है। शहर के आउटर मे ये रोजाना नजर आ जायेगें। सुबह अपने अधिकारीयों के साथ खाली बैग लेकर निकते है.. लेकिन देर शाम जब वापसी होती है तो इनका बैग नोटो से भरा रहता हैं। विभाग के अधिकारी के सह पर ये वैध व अवैध काम को रोजना अंजाम देता हैं।

वायरल ऑडियो के बाद मे नही सीखा सबक..

यातायात विभाग के इस आरक्षक का पूर्व में एक वसुली का ऑडियो वायरल हुआ था। जिसमें किसी वाहन चालक से कार्यवाही नही करने के नाम पर रकम की मांग करते हुए दोनो पक्षों का बातचीत वायरल हुआ था, इसके बाद में इस कर्मचारी ने सबक नही सीखा है। आये दिन बनारी रोड हो या सक्ति रोड के आउटर मे हमेशा वसुली करते नजर आने वाले इस सख्स को अपने उपर कार्यवाही का भी भय नही है। और हो भी क्यो, अधिकारी के सह पर ही यह सारा गलत काम को अंजाम देता है।