BJP के प्रदेश प्रवक्ता पर चली गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती, यहां हुई घटना

बिहार। बिहार के मुंगेर में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश प्रवक्ता अजफर शम्सी को गोली मारी गई है। जमालपुर के इवनिंग कॉलेज के पास अज्ञात बदमाशों ने अजमर पर फायरिंग की। घायल नेता का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। बताया जा रहा है कि नेता के बाएं कान में गोली लगी है।

अजफर शम्सी के ड्राइवर मोहम्मद मुन्ना ने बताया, ‘मैं प्रतिदिन की तरह सुबह 11 बजे अजमर को लेकर जमालपुर कॉलेज पहुंचा। कॉलेज गेट पर विद्यार्थियों की काफी भीड़ थी, इस वजह से शम्सी गेट के पास कार से उतर गए। वहीं गाड़ी मोड़ने के लिए कहा। तभी अचा गोली चलने की आवाज सुनाई दी और भगदड़ मच गया।’

मोहम्मद मुन्ना ने बताया कि इसी दौरान मैंने देखा कि अजफर शम्सी जमीन पर गिरे पड़े हैं। कॉलेज के शिक्षकों आदि की सहायता से उन्हें उनकी ही कार से सदर अस्पताल लाया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है। इस बीच घटना की जानकारी होते ही अस्पताल परिसर में लोगों की भारी भीड़ जुट गई।

एएसपी, एसपी आदि सहित पुलिस-प्रशास सदर अस्पताल में डेरा जमाए हुए हैं। मालूम हो कि मोहम्मद अजफर शम्सी, आईटीसी लेबर यूनियन के अध्यक्ष के पद पर कार्यरत है. साथ ही जमालपुर कॉलेज में प्रोफेसर के पद पर नियक्त भी है. इन दिनों आईटीसी लेबर यूनियन पड़ को लेकर कई लोगों से उनका वाद विवाद भी चल रहा था.