IAS टॉपर टीना डाबी ने अपने रनरअप अतहर संग रचाया ब्याह

नई दिल्ली; 2015 की यूपीएसएसी टॉपर टीना डाबी ने रनरअप रहे कश्मीरी युवक अतहर के साथ शादी के बंधन में बंध गई। कश्मीर के सबसे अधिक लोकप्रिय टूरिस्ट डेस्टिनेशन पहलगाम को शादी का वेन्यू चुना। टीना अपने पैंरट्स और सगे-संबंधियों संग शुक्रवार शाम को पहलगाम पहुंची थीं और शनिवार को पहलगाम क्लब में अतहर खान के साथ शादी रचा ली। अतहर और टीना ने कभी अपने रिश्ते को नहीं छिपाया।

टीना का कहना है कि मेरे क्लोज फ्रेंड्स मुझे बताया करते थे कि अतहर मुझे पंसद करता था और शादी करना चाहता था। लेकिन जो बात मुझे अतहर में सबसे ज्यादा पंसद आई वो थी अतहर की मेरे प्रति लगन। यही वजह है कि मैंने उनसे शादी करने का फैसला किया। टीना ने बताया कि हम दोनों की उम्र में एक ही साल का अंतर है। हमारे शौक मिलते जुलते हैं। डिनर पर जाना और घूमना-फिरना हमें बहुत पसंद है। टीना ने अपने रिलेशनशिप को पहली बार फेसबुक के माध्यम से जगजाहिर किया. वह इससे पहले भी अपनी ग्रुप वाली तस्वीरें फेसबुक पर साझा करती रही हैं. उनके इस फैसले पर लोगों की सकारात्मक और नकारात्मक प्रतिक्रियाएं भी आई।

अपनी लव स्टोरी शुरू होने के बारे में टीना कहती हैं कि एक शाम अतहर मेरे घर आए और शादी का प्रपोजल रखा। लेकिन मैंने कोई जबाव नहीं दिया। हालांकि मेरे क्लोज फ्रेंड्स पहले से जानते थे कि वो मुझे चाहते हैं। इसके बाद जयपुर में हम एक इवेंट में भी मिले। वहां भी अतहर ने प्रपोज किया, लेकिन मैं पहले यह जान समझ लेना चाहती थी कि हम दोनों के बीच ट्यूनिंग है या नहीं? इसके बाद मैंने अगस्त में हां कहा। हाल ही टीना डाबी की ट्रेनिंग पूरी होने के बाद अब उन्हें पहली पोस्टिंग अजमेर जिले में हुई थी। राजस्थान कैडर की आईएएस अधिकारी टीना को एसडीएम पद पर किशनगढ़ में तैनात किया गया था।