माफिया पर कार्रवाई को लेकर बोले पूर्व सीएम.. प्रदेश के ‘सिंघम’ हैं कमलनाथ

भोपाल. मध्यप्रदेश के रतलाम जिले में रविवार को पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह पहुंचे, जहां दिग्विजय सिंह ने माफिया पर जारी कार्रवाई को लेकर सीएम कमलनाथ की जमकर तारीफ की और कहा कि वे प्रदेश में माफिया के खिलाफ सिंघम के रूप में सामने आए है. उन्होंने इंदौर में माफिया जीतू सोनी पर की गई कार्रवाई की भी तारीफ की है. साथ ही कहा कि पूरे प्रदेश में माफिया कि लिस्ट तैयार है जिस पर जल्द ही कार्रवाई होगी. वहीं प्रदेश में फैले माफिया के लिए उन्होंने पूर्व सीएम शिवराज सिंह को दोषी ठहराया.

जहां उन्होंने प्रदेश में माफिया पर जारी कार्रवाई को लेकर सीएम की तारीफ की. वहीं दिग्विजय सिंह ने राहुल गांधी के सावरकर वाले बयान का भी समर्थन किया. दिग्विजय सिंह ने कहा की सावरकर ने ही दो राष्ट्र थ्योरी दी थी और ब्रिटिश हुकूमत से माफी मांगी थी.

वहीं इस दौरान दिग्विजय सिंह ने NRC को लेकर भी अपने विचार रखे. उन्होंने कहा कि एक प्रदेश में ही 1600 करोड़ रूपए खर्च करने के बाद भी असंतोष सामने आया है. NRC में खर्च ज्यादा है और डिटेंशन कैंप में और अधिक खर्च होगा. उन्होंने कहा कि ये BJP की नहीं बल्कि मोदी-शाह सरकार है जिसके पड़ोसी राज्यों से संबंध ठीक नहीं है.