CG News: रायपुर में बॉलीवुड कलाकार लगाएंगे चौकें-छक्के, इस दिन होने जा रहा सेलिब्रिटी मैच



रायपुर. क्रिकेट प्रेमियों के लिए फिर एक अच्छी खबर है, वन डे मैच के बाद अब सेलिब्रिटी मैच होने जा रहा है। छत्तीसगढ़ में हाल ही में हुए वन डे अंतराष्ट्रीय मैच का खुमार लोगों में अभी तक उतरा नही की फिर सेलिब्रिटी मैच होने जा रहा। सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के मैच नवा रायपुर शहीद वीरनारायण सिंह स्टेडियम में होंगे जहां वन डे मैच हुआ था। मैच 2 दिवसीय 18 और 19 फरवरी को आयोजन होगा। इसमें फिल्मी कलाकारों का भी मुकाबला होगा।

अभिनेता सोनू सूद, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, मनोज तिवारी सहित दक्षिण के कई कलाकार रायपुर आएंगे।

आपको ये भी बताते चले कि सेलेब्रिटी क्रिकेट लीग के फाउंडर और डायरेक्टर श्रीनिवासन ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से सोमवार शाम मुलाकात की। उन्होंने मुख्यमंत्री को 18 और 19 फरवरी को रायपुर में आयोजित सेलेब्रिटी क्रिकेट लीग में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होने का आमंत्रण दिया।

श्रीनिवासन के साथ आए आनंद बिहारी यादव ने बताया कि सीसीएल में लगभग 150 फिल्मी कलाकार भाग लेंगें। इनके बीच बनी टीम के बीच ही मुकाबला होगा। बाद में इसमें और टीमें भी खेलने लगीं। इस बार आपके चहेते सितारे रायपुर के परसदा स्थित शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम में चौके-छक्के लगाते नजर आएंगे।

सेलिब्रिटी क्रिकेट के बारे में जानिए

सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग (CCL) सीसीएल में फिल्म इंडस्ट्रीज जैसे बॉलीवुड, टॉलीवुड, भोजपुरी और रीजनल सिनेमा के फिल्म अभिनेताओं की टीमें शामिल होती हैं। 2011 से सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग की शुरू हुई थी। इसमें भारत के ही सेलिब्रिटी शामिल होते हैं।