Breaking : दिल्ली की आईआरएस की टीम ने चांपा में पकड़ा लाखो की कीमत का गांजा…यूपी से पंजाब ले जा रहे थे तस्कर…03 आरोपी गिरप्तार…ट्रेलर वाहन को अलग से असेम्बल कर छुपाया था लाखो का गांजा..

जांजगीर-चांपा। आईआरएस दिल्ली की टीम को मुखबीर से सूचना मिली थी कि बडी मात्रा में यूपी से गांजा तस्कर पंजाब की ओर गांजा लेकर चार पहिया वाहन मे ले जा रहे है। इसी की सूचना पर रातो-रात आईआरएस की टीम अपने 15 सदस्यो के साथ चांपा में नाकाबंदी कर 3 तस्कर सहित एक टेलर को पकड़ा हैं। जब टीम ने ट्रेलर के चालक को रूकवा कर पुछताछ की तो वह कुछ बताने मे असमर्थ था। तब टीम ने ट्रेलर की चारो से तलाशी शुरू कर दी। वही ट्रेलर के साथ तीन आरोपीयो के साथ 10 क्विटंल गांजा बरामत किया है।

आरोपीयो से पुछताछ पर बताया कि गांजा को युपी से लाकर पंजाब तस्करी किया जा रहा था। आईआरएस की टीम ने चांपा थाने लाकर गांजे का जब्त कर वाहन को भी अपने कब्जे मे लेकर आरोपीयो से पुछताछ कर रही है वही एनडीपीएस के तहत अपराध दर्ज कर जांच कर रही है।

तस्करो ने पुलिस को चकमा देने के लिए ट्रेलर वाहन को अलग तरह से किया था असेम्बल

कहते है न कि चोर चोरी करता है तो एक न एक सुराग छोड देता था। वही आईआरएस की टीम को जब तस्करो का लोकेशन का पता चला तब चांपा के आसपास नाकेबंदी कर गांजे तस्करो का आने का रात मे इंतेजार करने लगे। जैसे ही चांपा नगर में प्रवेश करते ही टीम ने टेªलर को अपने कब्जे मे लेकर कर पुछताछ शुरू कर दी। शुरूवाती दौर पर जांच टीम मे पुरी तरह जांच करने के बाद कुछ नही मिला, थोडी देर के लिए टीम में सिर खुजलाने लगी। जब वाहन के वाजु को जांच किया तो जांच टीम की भी होस उड़ गये । तस्करो ने खास गांजे की तस्करी के लिए वाहन को अलग से असेम्बल कर गांजे रखने के लिए जगह बना कर रखा था। टीम ने वाहन से लगभग 10 क्विटल गांजे की जब्त कर तीन आरोपीयो को पकड़ा है।

चांपा पुलिस ने मिडिया से छुपाई जानकारी…

यह कार्रवाई बीती रात की है लेकिन चांपा पुलिस ने इसकी जानकारी मिडिया से छुपाई रखी। इस बारे जब सुबह मिडिया के लोग चांपा थाने पहुंचे तो जांच के नाम पर किसी प्रकार की जानकारी देने से इंकार कर दिया है। वही आईआरएस की टीम द्वारा भी मिडिया को किसी प्रकार से जानकारी देने से इंकार करते हुऐ जांच की बात कहते रहे।