Big Breaking: CG के इस कांग्रेसी नेता को मिली गोली मारने की धमकी…सोशल मीडिया में पोस्ट कर किया अपना दुख का बयान…नामांकन रैली के दिन की विवाद को बताया जा रहा वजह…अब होगी शिकायत..!

जांजगीर चांपा। छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रदेश सचिव को गोली से मारने की धमकी मिली हैं। जिसका दर्द नेता ने सोशल मीडिया में पोस्ट कर किया है। पोस्ट में कहा है कि मुझे जान से मारने धमकी मिल रही है अगर मैं मर जाता हूं मेरे अंतिम संस्कार में जरूर आना। इस तरह कांग्रेस नेता के पोस्ट के बाद कई लोगों ने पुलिस में शिकायत करने की सलाह दिया हैं अब घटना के बाद पूरे शहर में सनसनी फैल गया हैं।

छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व छात्र संघ के अध्यक्ष युवा नेता राघवेंद्र पांडे को गोली मारने की धमकी मिल रही है जिसका जिक्र उन्होंने अपने सोशल मीडिया में किया हैं । घटना के बाद उनके समर्थकों में आक्रोश देखा गया है वही धमकी देने वाले के खिलाफ शिकायत करने के बाद कहीं जा रही है। राघवेंद्र पांडे प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव है। पूर्व छात्र संघ के नेता भी रहे हैं। बताया जा रहा है कि कांग्रेस की नामांकन रैली के दिन किसी से विवाद होने को इस घटना का कारण बताया जा रहा हैं। हालाकि इसका खुलासा नहीं हो पाया हैं कौन गोली मारने की धमकी दे रहा है ,और क्यों दे रहा हैं। जल्द लिखित में इसकी शिकायत राघवेंद्र पांडे द्वारा पुलिस से करने जा रहे हैं। घटना के बाद शहर में कई प्रकार की चर्चा हैं।

इन्हें भी पढ़िए – छत्तीसगढ़ के लाखों अनियमित कर्मचारियों होंगे नियमित!.. 280000 अनियमित कर्मचारियों की इस कदम से बढ़ी रेग्युलर होने की उम्मीदें, जानें कैसे?

Mahtari Vandan Yojana को लेकर आया बड़ा अपडेट, लोकसभा चुनाव के बाद बंद हो जाएगी? CM विष्णुदेव साय ने कह दी बड़ी बात!

Gold-Silver Price Today: सोने-चांदी की दामों में एक बार फिर आई गिरावट, जानिए 1 ग्राम, 8 ग्राम और 10 ग्राम सोने की ताजा भाव

DA Hike: कर्मचारियों के लिए गुड न्यूज.! मई में मिलेगा बढ़े हुए DA का लाभ, खाते में बढ़कर आएगी सैलरी, पेंशन भी बढ़ेगी