अब सस्पेन्स हुआ खत्म..सिद्धरमैया लड़ेंगे 2 सीटो पर चुनाव..कांग्रेस ने जारी की 11 उम्मीदवारो की लिस्ट…

बैंगलुरू कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए राज्य की सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी कर दी है. दूसरी लिस्ट में 11 उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं..

कित्तूर से डॉक्टर बी इनामदार, बाडामी से सिद्धारमैया, नागथान-एससी से विथल ढोंडिबा कटकढोंड, सिंदगी से मल्लान्ना निगान्ना सली, रायचुर से सैयद यासिन, जगलूर-एसटी से एचपी राजेश, तिप्तूर से के शदाक्षरी, मल्लेश्वरम से केंगल श्रीपद रेनू, शांति नगर से एनए हरीश पद्मनाब नगर से एम श्रीनिवास और मदीकेरी से श्रीमति केपी चंद्रकला शामिल हैं। मुख्यमंत्री सिद्धारमैया दो सीटों से चुनाव लड़ रहे हैं। सिद्धारमैया बाडामी और चामुंडेश्वरी सीट से चुनाव लड़ेंगे।

बाडामी से डॉक्टर देवराज की जगह सीएम सिद्धारमैया को उम्मीदवार बनाया गया है। वहीं पीएनबी घोटाले के आरोपी मेहुल चोकसी के कथित वकील एचएस चंद्र की जगह मदीकेरी से श्रीमति केपी चंद्रकला को उम्मीदवार बनाया गया है।

इस विधानसभा चुनाव में सीएम सिद्धारमैया के बेटे यतींद्र को भी चुनावी मैदान में उतारा गया है. यतींद्र वरुणा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं.राज्य की 224 विधानसभा सीटों के लिए 12 मई को एक ही चरण में मतदान होगा, चुनाव के नतीजें 15 मई को आएंगे..कांग्रेस ने पखवाड़े भर पहले 218 उम्मीदवारो की लिस्ट जारी कर दी थी।