शिक्षक दिवस पर राजस्व टीम ने नेत्रहीन विद्यालय में बांटे फल व मिठाइयां

बतौली (निलय त्रिपाठी) शिक्षक दिवस को यादगार बनाने के लिए मंगलवार को बतौली राजस्व टीम ने यह दिन नेत्रहीन विद्यार्थियों के बीच मनाने का निर्णय लिया ।बतौली कुनकुरी स्थित नेत्रहीन विद्यालय के बच्चों को राजस्व टीम ने मिठाइयां और फल खिलाएं ।इस अवसर पर तहसीलदार व नायब तहसीलदार के  प्रेरणा पूर्ण बातों का भी लुत्फ नेत्रहीन विद्यार्थियों ने उठाया ।

शिक्षक दिवस को यादगार बनाने के लिए राजस्व  टीम आज मानव जीवन ज्योति नेत्र हीन आवासीय विद्यालय कुनकुरी पहुंची थी । 50 से ज्यादा दिव्यांग विद्यार्थियों के बीच राजस्व टीम ने मिठाई फल आइसक्रीम और चॉकलेट वितरित किये,,, नायब तहसीलदार श्री रवि कुमार भोजवानी ने इस दौरान अपने संबोधन में नेत्रहीन विद्यार्थियों से कहा कि सर्वपल्ली राधाकृष्णन का पूरा जीवन प्रेरणास्पद है ।वह द्वितीय प्रधानमंत्री और प्रथम उपराष्ट्रपति रहे। बी एच यू में कुलपति रहने के दौरान उन्होंने बी एच यू को 37 वें  नंबर से विश्व के प्रथम आवासीय विश्वविद्यालय में पहुंचाने का काम किया। शिक्षक के रूप में उनका पूरा जीवन अविस्मरणीय है। उन्ही की याद में शिक्षक दिवस मनाया जाता है ।इस अवसर पर नेत्रहीन विद्यालय के विद्यार्थियों ने धन्यवाद स्वरूप एक स्वागतगीत सबके सामने प्रस्तुत किया। राजस्व टीम के नेत्रहीन आवासीय विद्यालय में पहुंचने पर हर्ष उल्लास का वातावरण बना रहा ।

इस अवसर पर तहसीलदार श्री सुनील सोनपीपरे, नायब तहसीलदार रवि कुमार भोजवानी ,अधिवक्ता श्री  राजेन्द्र पैंकरा,मनोज विश्वकर्मा ,अनिल यादव, महिपाल पैंकरा,जुगुल पैंकरा ,चौबे जीआदि उपस्थित रहे।

IMG 20170903 WA0000