विकास यात्रा-2018 :  मुख्यमंत्री आज तीन जिलों के दौरे पर …  

रायपुर मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह कल 31 मई को राज्य के तीन जिलों – बलौदाबाजार-भाटापारा, बेमेतरा और मुंगेली का दौरा करेंगे। वे इन जिलों के विभिन्न स्थानों पर आम सभाओं और स्वागत सभाओं में जनता से मुलाकात करेंगे।
विकास यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री कल 31 मई को सिमगा (जिला-बलौदाबाजार), संबलपुर (जिला-बेमेतरा) और जिला मुख्यालय मुंगेली में आम सभाओं में कुल 480 करोड़ रूपए के 525 निर्माण कार्यों का लोकार्पण, भूमिपूजन और शिलान्यास करेंगे। डॉ. सिंह इन आमसभाओं में हितग्राही मूलक योजनाओं के तहत हजारों की संख्या में लोगों को सामग्री और अनुदान राशि के चेक का वितरण करेंगे। आमसभाओं में सरकार की विभिन्न योजनाओं पर आधारित विकास प्रदर्शनी भी लगाई जाएगी।
निर्धारित दौरा कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री 31 मई को कवर्धा में सवेरे 9.30 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद हेलीकाप्टर द्वारा सवेरे 11 बजे बलौदाबाजार जिले के सिमगा आएंगे और रोड-शो के बाद वहां आमसभा को सम्बोधित करगें। इस कार्यक्रम के बाद वे हेलीकाप्टर से दोपहर 12.45 बजे बेमेतरा जिले के ग्राम सम्बलपुर (विधानसभा क्षेत्र-नवागढ़) की आमसभा में शामिल होंगे। वे सम्बलपुर से विकास रथ में अपरान्ह 3.45 बजे मुंगेली जिले के ग्राम पंडरभट्ठा की स्वागत सभा में शामिल होकर विकास रथ में शाम 4.15 बजे जिला मुख्यालय मुंगेली आएंगे । डॉ. सिंह वहां रोड शो के बाद आमसभा को सम्बोधित करेंगे। मुख्यमंत्री 31 मई को रात्रि विश्राम मुंगेली में करेंगे।