रायपुर के पूर्व कलेक्टर ओ.पी.चौधरी दिल्ली जाकर इस नेता के समक्ष ले सकतें है .भाजपा की सदस्यता…

रायपुर..छत्तीसगढ़ के सीएम डॉक्टर रमन सिंह आज दो दिवसीय प्रवास पर दिल्ली जाने वाले है..इसके साथ ही यह कयास लगाए जा रहे है, कि सीएम के साथ रायपुर के पूर्व कलेक्टर ओ.पी चौधरी भी दिल्ली रवाना हो सकते है..और सीएम डॉक्टर सिंह की मौजूदगी में ओ.पी चौधरी भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के समक्ष भाजपा की सदस्यता ले सकते है..

दरसल छत्तीसगढ़ में चुनावी पारा धीरे धीरे आसमान की ओर चढ रहा है..और सभी राजनैतिक दल एक दूसरे के किले को भेदने सेंधमारी का प्रयास जारी कर चुकें हैं ..
रायपुर कलेक्टर रहे ओपी चौधरी के इस्तीफे के बाद से ही राजनैतिक गलियारों में यह चर्चाएं होने लगी है..की ओपी भाजपा में शामिल होकर रायगढ़ जिले की खरसिया विधानसभा सीट से अपनी किस्मत आजमा सकते है..खरसिया सीट अघरिया जाति बाहुल्य क्षेत्र है..और वर्षो से इस सीट पर कांग्रेस का जनाधार बरकरार रहा है..वर्तमान में इस सीट से कांग्रेस के उमेश पटेल विधायक है..जो की अघरिया समुदाय से ही है..तो वही कलेक्टर रायपुर रहे ओपी भी इसी समुदाय से है.

कलेक्टरी छोड़ते  ही आरोप का दौर शुरू…

वही सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक ओपी चौधरी आज सीएम डॉक्टर रमन के साथ दिल्ली कुछ कर सकते है..ओपी के नौकरी छोड़ते ही उनके भाजपा में प्रवेश की अटकलों के बीच कांग्रेस ने उन पर निशाना साधा हुआ है.. और ओपी पर कलेक्टर रहते जनता की समस्याओं की अनदेखी करने का आरोप लग रहा है..इस बीच ओपी चौधरी की भाजपा प्रवेश से लेकर विधानसभा प्रवेश करने तक की राह कितनी आसान हो सकती है..यह देखने वाली बात है..