पुलिस के आलाधिकारियों ने कर दी पुष्टि..सकुशल मिल गए सब इंजीनियर..

बलरामपुर (कृष्णमोहन कुमार) जिले के सामरी तहसील के सबाग से लेकर नक्सलियों की अघोषित कार्य स्थली रहे ग्राम चुनचुना पुंदाग तक बन रहे प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के कार्य मे संलग्न सब इंजीनियर पेत्रुस डुंगडुंग और ठेकेदार के मुंशी श्याम बिहारी, राजू गुप्ता का नक्सलियों ने अपहरण कर लिया था,सड़क निर्माण में लगे टिप्पर समेत पांच वाहनों में आग भी लगाई थी,जिसके कुछ घण्टो बाद नक्सलियों ने राजू गुप्ता को अपने चंगुल से आजाद कर दिया था..

इधर पुलिस भी लम्बे समय बाद हुई इस नक्सली घटना से सकते में थी,और पुलिस ने आलाधिकारियों के मार्गदर्शन में सर्चिंग गस्त शुरू कर दी थी,इतना ही नही सामरी थाना क्षेत्र के बन्दरचुआ में घटित इस घटना की पुलिस ने सामरी थाने में एफआईआर दर्ज की थी..
वही आज इस नक्सली घटनाक्रम ने उस समय करवट बदली जब गश्त पर निकली पुलिस को सब इंजीनियर समेत अगवा किये गए मुंशी  शकुशल जंगल मे मिल गए..
बहरहाल पुलिस के जवानो ने उन्हें सुरक्षित जगह पर पहुँचा दिया है,तो वही दूसरी ओर पुलिस अधिकारियों का कहना है की पुलिस के चौतरफा दबाव को देखते हुए नक्सलियों ने हथियार डाल दिये और अपहृत लोगो को छोड़ दिया है..जबकि पुलिस के अधिकारी इस घटना क्रम के शुरुआती दौर में लेवी वसूली जैसे बातों से इत्तेफाक रखते थे..