सीडी पॉलिटिक्स:कांग्रेस आलाकमान के फरमान के बाद माने भूपेश..आज लगाएंगे जमानत की अर्जी..

रायपुर… सेक्स सीडी मामले में केंद्रीय कारागार में निरूद्ध प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल आज अपने जमानत की अर्जी कोर्ट में प्रस्तुत करने वाले है..जहाँ से उन्हें आज जमानत मिल सकती है..

Random Image

दरसल सेक्स सीडी मामले में सीबीआई ने जांच के दौरान इस मामले में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष भूपेश बघेल समेत 5 लोगो को आरोपी बनाया था..और इस मामले में 100 से अधिक लोगो का बयान सीबीआई ने लिया था..
वही सीबीआई ने 24 सितम्बर को कोर्ट में इस मामले में चार्जशीट पेश किया था..और इस मामले में कोर्ट ने कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल को तलब किया था..जिसके बाद भूपेश बघेल रैली की शक्ल में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और अपने समर्थकों के साथ कोर्ट में दस्तक दी थी..
वही सीबीआई की कोर्ट ने इस मामले के 4 आरोपियों को जमानत दे दी थी..और भूपेश बघेल ने जमानत लेने से इनकार करते हुए जमानत की अर्जी कोर्ट में पेश नही की थी..जिसके बाद कोर्ट ने भूपेश बघेल को 14 दिन की रिमांड में जेल भेज दिया था..

वही छत्तीसगढ़ के इस घटनाक्रम पर कांग्रेस आलाकमान नजर बनाए हुए थे.. और कल ही भूपेश तक जमानत अर्जी कोर्ट में लगाने की सूचना आलाकमान ने भिजवाई थी..लेकिन किन्ही कारणोंवश जेल में निरूद्ध भूपेश तक पार्टी आलाकमान का यह पैगाम नही पहुँच पाया था..और आज उक्त पैगाम भूपेश तक पहुँचा दी गई है..जिसके बाद आज भूपेश बघेल कोर्ट में जमानत अर्जी लगायेंगे.. तथा यह भी कयाश लगाया जा रहा है की.. भूपेश को आज कोर्ट जमानत पर रिहा कर सकती है..