अम्बिकापुर में लॉज के पीछे झाड़ियों में मिला युवक का शव, सिर कुचलकर हत्या की आशंका, पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया

Murder Case In Ambikapur: अम्बिकापुर। सरगुजा जिले के अम्बिकापुर में पुराना बस स्टैंड इलाके में सनसनीखेज घटना सामने आई है। नेपाल लॉज के पीछे झाड़ियों में एक अज्ञात युवक का शव मिला है, जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। प्रारंभिक जांच में हत्या की आशंका जताई जा रही है, क्योंकि शव के सिर पर गंभीर चोट के निशान मिले हैं, जो संभवतः पत्थर से कुचलने के कारण हुए हैं।

संदेही हिरासत में, पूछताछ जारी

अम्बिकापुर कोतवाली पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक संदेही युवक को हिरासत में लिया है। सूत्रों के अनुसार, संदेही ने शराब के नशे में युवक को धक्का देने की बात स्वीकार की है, हालांकि हत्या की पुष्टि के लिए पुलिस गहराई से पूछताछ कर रही है।

शव भेजा गया पोस्टमार्टम के लिए

शव की पहचान अब तक नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अम्बिकापुर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है, जिससे मौत के कारणों का पता लगाया जा सके।

रामनगर-सूरजपुर बाईपास सड़क पर भारी वाहनों के चलते स्थिति गंभीर, सड़क हुई जर्जर: भाजयुमो ने प्रशासन से की ये मांग

कांग्रेस ने इस सीट पर घोषित किया प्रियंका गांधी का नाम, जारी की 3 प्रत्याशियों की लिस्ट

iPhone 15 Plus 256GB की कीमत में पहली बार बड़ी कटौती, Flipkart ने बढ़ाए ऑफर्स, iPhone शौकीनों के लिए खरीददारी का शानदार मौका