Surajpur Double Murder: हेड कांस्टेबल की पत्नी-बेटी की हत्या के बाद फरार कुख्यात बदमाश कुलदीप साहू गिरफ्तार… कड़ी सुरक्षा में लाया जा रहा सूरजपुर..

Surajpur Double Murder Case: सूरजपुर। छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में हाल ही में हुए सनसनीखेज दोहरे हत्याकांड में पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए आरोपी कुलदीप साहू को गिरफ्तार कर लिया है। विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार, बलरामपुर एसपी के नेतृत्व में पुलिस ने कुलदीप साहू को झारखंड और बलरामपुर के सीमावर्ती क्षेत्र गोदमाना से गिरफ्तार किया।

सूरजपुर कोतवाली में पदस्थ हेड कॉन्स्टेबल तालिब शेख और कुलदीप साहू के बीच विवाद से जुड़ा है। कुलदीप साहू पहले से कई मामलों में आरोपी था। जब हेड कॉन्स्टेबल तालिब शेख अपने सहयोगियों के साथ कुलदीप को पकड़ने पहुंचे, तो वह मौके से फरार हो गया। फरारी के बाद, उसने तालिब शेख के घर में घुसकर उसकी पत्नी और बेटी की निर्मम हत्या कर दी। तलवार से हमला करने के बाद, दोनों शवों को अर्धनग्न अवस्था में ले जाकर दूर फेंक दिया।

इस भयावह घटना के बाद, सूरजपुर शहर में हंगामा मच गया। गुस्साई भीड़ ने आरोपी के घर और दुकान को आग के हवाले कर दिया। स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए पुलिस बल तैनात किया गया है।

बलरामपुर पुलिस ने एसपी के नेतृत्व में कुलदीप साहू को सीमावर्ती क्षेत्र से गिरफ्तार किया। उसे कड़ी सुरक्षा के बीच सूरजपुर लाया जा रहा है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पूरे जिले में सतर्कता बढ़ा दी गई है।

शहर में स्थिति फिलहाल तनावपूर्ण बनी हुई है, लेकिन पुलिस बल की मौजूदगी के कारण हालात काबू में हैं। कुलदीप साहू के खिलाफ पहले से भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं, और पुलिस उसकी हरकतों पर नजर बनाए हुए है।

Surajpur Double Murder: हेड कांस्टेबल की पत्नी और बेटी का निकला जनाजा, एसपी ने दिया कंधा; हर समुदाय के लोग अंतिम यात्रा में हुए शामिल

Chhattisgarh: चंगाई सभा के बहाने धर्म परिवर्तन का खेल, विहिप ने उठाई आवाज, प्रशासन से जांच और कार्रवाई की मांग

छत्तीसगढ़ राज्य वक्फ बोर्ड के डॉ. सलीम राज बने निर्विरोध अध्यक्ष!