NH पर दर्दनाक हादसा: ट्रक और बाईक में आमने-सामने जोरदार भिडंत, एक शख्स ने मौके पर तोड़ा दम; भागते हुए थाने पहुंचा ट्रक ड्राइवर

अम्बिकापुर। सरगुजा जिले के उदयपुर थाना क्षेत्र के ग्राम डांडगांव शिवमंदिर के समीप मंगलवार की रात 8:30 बजे ट्रक और बाईक में आमने-सामने जबरदस्त भिडंत होने से बाईक, ट्रक के सामने जा घुसा और बाईक सवार युवक की सर पर से बहुत सारा खून गिर जाने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। आसपास के लोग जब तक कुछ समझ पाते, तब तक ट्रक का चालक मौके पर वाहन को छोड़कर उदयपुर थाने में आकर सरेंडर कर दिया।

जानकारी के अनुसार रायपुर की ओर से ट्रांसपोर्ट का माल लोड कर आ रहे ट्रक के चालक ने रात 8:30 बजे करीब लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुये एन.एच. 130 के ग्राम डांडगांव शिवमंदिर के समीप उदयपुर से साल्ही जा रहे बाईक सवार को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे बाईक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई है।

बाईक ट्रक के नीचे फंसा रहा और सवार के सिर से घटनास्थल पर काफी खून बह जाने से सड़क पूरी लाल नजर आने लगी। घटना की सूचना पर उदयपुर थाना प्रभारी कुमारी चन्द्राकर दल बल सहित पहुंचकर ट्रक के नीचे फंसे वाहन को बाहर निकलवाया और मृतक के शव को सीएचसी उदयपुर के मरचुरी के लिए रवाना किया।

दुर्घटनाकारित ट्रक को पुलिस द्वारा थाना लाया जा रहा है। इस कार्यवाही में उप निरीक्षक आभाष मिंज, आरक्षक देवेन्द्र सिंह, विरेन्द्र और 112 के स्टॉफ रत्नेश सक्रिय रहे। बता दें कि उदयपुर थाना क्षेत्र में NH-130 पर यह आज दूसरी सड़क दुर्घटना है