संदीप हत्याकांड की आड़ में क्षेत्र की शांति भंग कर राजनीति रोटी सेकना चाहती है काँग्रेस- विधायक रामकुमार टोप्पो

अम्बिकापुर..(सीतापुर/अनिल उपाध्याय)..संदीप हत्याकांड की आड़ में अपनी राजनीति रोटी सेंकने काँग्रेस समाज को भड़काकर क्षेत्र की शांति भंग करना चाहती है। जबकि इस हत्याकांड के खुलासे के बाद पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने युद्धस्तर पर अभियान छेड़ दिया है। उक्त बातें विधायक रामकुमार टोप्पो ने विश्रामगृह में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान कही। उन्होंने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि संदीप हत्याकांड को लेकर काँग्रेस अब तक कहाँ थी। इतने दिनों में काँग्रेस ने एक बार भी इस हत्याकांड को लेकर सवाल खड़े नही किये। अगर काँग्रेस सरकार के पांच साल में हुए अपराधों की फेहरिस्त देखी जाए तो वो इतनी लंबी है।जिसकी गिनती कर पाना संभव नही है। ऐसा कोई दिन नही था जब प्रदेश में कही हत्या लूट या ब्लात्कार की घटना न हुई हो।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में काँग्रेस की सत्ता के दौरान ऐसा ही एक दर्दनाक घटना घटित हुआ था। जिसमे विधानसभा क्षेत्र सीतापुर की एक लड़की का पहले बलात्कार हुआ फिर उसकी हत्या कर दी गई। इस घटना के दौरान प्रदेश में सत्ता काँग्रेस की थी। लेकिन इतनी बड़ी घटना के बाद भी काँग्रेस के किसी बड़े नेता ने आवाज नही उठाई। न ही पीड़ित परिवार से मिलने कोई बड़ा काँग्रेसी नेता उसके घर पहुँचा। घर जाना तो दूर पीड़िता के लिए संवेदना के एक शब्द तक नही निकले थे काँग्रेस के नेताओं के मुँह से। वही काँग्रेस आज संदीप हत्याकांड की आड़ में अपनी राजनीति रोटी सेंकना चाहती है। आदिवासी समाज को भड़का कर क्षेत्र की शांति भंग करना चाहती है।

जबकि इस हत्याकांड के खुलासे के साथ ही चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था। एक अन्य आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। उनको भी पुलिस जल्द ही गिरफ्तार करेगी। इसके अलावा इस हत्याकांड में शामिल आरोपियों को आर्थिक रूप से भी चोट पहुँचाया गया है। उनके सारे काम निरस्त कराते हुए बैंक खाते सीज करा दिए गए है। इसके अलावा भी जो उचित कार्यवाही होगा वो किया जायेगा।

इस दौरान मंडल अध्यक्ष श्रवण दास, रोशन गुप्ता, राजकुमार गुप्ता, अनिल निराला, अनुज एक्का, भाजयुमो अध्यक्ष इलू गुप्ता, भवानी सिंह, वशिष्ठ दास समेत भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Random Image