Owaisi Challenge: महामंडलेश्वर ने ऐसा क्यों कहा कि ओवैसी के लिए नागा बाबा ही काफी है, जानिए इस रिपोर्ट में…

भोपाल. जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर नवल गिरी महराज ने जनसंख्या नियंत्रण कानून, वक्फ संशोधन को लेकर बड़ा बयान दिया है. महामंडलेश्वर ने बांग्लादेश की स्थिति का जिक्र करते हुए कहा की पूरे हिंदुओ को एकजुट हो जाना चाहिए. उन्होंने कहा की अखाड़ा परिषद और नागा परिषद हिंदुओ की सुरक्षा के लिए तैयार है. वहीं उन्होंने कहा की बांग्लादेश से जो मुसलमान भारत आ रहे है. उन्हे घुसपैठिया बताया. इसके साथ ही महामंडलेश्वर ने मुख्यमंत्री मोहन यादव से अपील करते हुए कहा की मध्यप्रदेश में गौ की स्थिति दयनीय है. हाइवे पर गौ माता बैठी रहती है. सरकार को सोचना चाहिए. उन्होंने मध्यप्रदेश सरकार को सनातनी और हिंदूवादी सरकार बताया.

Random Image

हम सब जातियों में सिमट गए

दरअसल जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर नवल गिरी महराज ने बांग्लादेश की स्थिति को लेकर बयान दिया है. उन्होंने कहा की पूरे विश्व के हिंदुओ को एक हो जाना चाहिए. हम जातियों में बंट गए है. इसलिए सिमटते जा रहे है और सरकार हमे इशारा करे तो हम बांग्लादेश में भी हिंदुओ की रक्षा करेंगे. अखाड़ा परिषद और नागा परिषद हिंदुओ की सुरक्षा के लिए तैयार है. उन्होंने कहा की जो वंदे मातरम बोलेगा वही भारत में रह सकता है. महामंडलेश्वर ने बांग्लादेश से जो मुसलमान भारत आ रहे है. उन्हे घुसपैठिया की संज्ञा दी.

ओवैसी के लिए तो नागा ही काफी

भोपाल पहुंचे महामंडलेश्वर नवल गिरी महराज ने बीजामंडल और ओवैसी के बयान पर भी पलटवार किया. उन्होंने कहा की बीजामंडल हो या फिर ताजमहल सब मंदिर है. उन्होंने ओवैसी को चैलेंज करते हुए यहां तक कह दिया की तुम्हारे लिए नागा ही काफी है. नवीन गिरी महराज ने कहा की भारत में कही भी मस्जिद नही थी. केवल थोपे गए है. भारत में सिर्फ मंदिर ही थे.

वक्फ बोर्ड संशोधन कानून को लेकर महामंडलेश्वर नवीन गिरी महराज ने कहा की वक्फ बोर्ड ने ज्यादा संपत्ति पर कब्जा करके बैठा. और वक्फ संशोधन कानून से पता चल जायेगा की वक्फ बोर्ड के पास कितनी संपत्ति पर कब्जा है. उन्होंने जनसंख्या नियंत्रण कानून को लेकर कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पूरा भरोसा है कि कानून बनेगा. नवीन गिरी महराज ने हिंदुओं से अपील की अगर वे 4 बच्चे पैदा कर सकते है. तो हम भी 4 बच्चे पैदा करें.