Chhattisgarh: बोल बम जा रहे मंत्री ने रास्ते में की घोषणा, अब मिलेगी डायलिसिस की सुविधा

बलरामपुर। प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल आज बलरामपुर जिले के रामानुजगंज पहुंचे। मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने कहा की प्रदेश की जनता की समृद्धि और खुशहाली के लिए वे सावन माह में भगवान शिव के चरणों में जल अर्पण करने झारखंड स्थित बाबाधाम (देवघर) जा रहे है। इस दौरान उन्हें बाबा धाम कांवरिया सेवा समिति रामानुजगंज के द्वारा कांवरियो की सेवा की जाती है, जहां वे भी रुके। वही मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने रामानुजगंज के 100 बिस्तरीय अस्पताल में 2 बेड डायलिसिस यूनिट की स्थापना और तीन महीने के भीतर ब्लड बैंक की स्थापना करने का आश्वासन दिया।

Random Image

दरअसल, छत्तीसगढ़ और झारखंड की सीमा पर बसे रामानुजगंज में बीते तीन वर्षो से सावन के महीने में बाबाधाम (देवघर) जाने वाले श्रद्धालुओं की सेवा बाबा वैद्यनाथ धाम कांवरिया सेवा समिति के द्वारा सेवा की जा रही है। समिति श्रद्धालुओं के भोजन से लेकर उनके रात्रि विश्राम तक की व्यवस्था करती है। जहां आज प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल भी पहुंचे और समिति के कार्यों की सराहना की।

वही मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने कहा की प्रदेश की जनता की खुशहाली के लिए वे बाबा धाम जा रहे है। उन्होंने रामानुजगंज 100 बिस्तरीय अस्पताल में 2 बेड की डायलिसिस यूनिट की स्थापना करने और आगामी तीन महीनो के भीतर ब्लड बैंक की स्थापना करने का आश्वासन दिया।