Jio ने करोड़ों यूजर्स के लिए पेश किया 175 रुपये वाला सस्ता प्लान, फ्री में मिलेंगे 12 OTT ऐप्स

Jio Low Price Recharge Plan’s, Jio New Recharge Plan’s: Jio  ने अपने करोड़ों यूजर्स के लिए 175 रुपये वाला सस्ता रिचार्ज प्लान पेश किया है। पिछले महीने मोबाइल टैरिफ बढ़ाए जाने के बाद निजी टेलीकॉम कंपनियों के लाखों यूजर्स BSNL में शिफ्ट हुए हैं। ऐसे में जियो ने यूजर्स को खुश करने के लिए सस्ते रिचार्ज प्लान की पेशकश की है। जियो के इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 12 OTT ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है।

Random Image

175 रुपये वाला नया प्लान

जियो का यह रिचार्ज प्लान एंटरटेनमेंट सेक्शन में लिस्ट किया गया है। जियो की वेबसाइट या My Jio ऐप के जरिए यूजर्स इस प्लान को रिचार्ज करा सकते हैं। रिलायंस जियो के इस 175 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स की बात करें तो यूजर्स को इस प्रीपेड प्लान में कुल 10GB हाई स्पीड डेटा ऑफर किया जाता है, जिसके लिए कोई डेली लिमिट सेट नहीं की गई है। Jio का यह नया रिचार्ज प्लान एक डेटा ओनली प्लान है यानी इसमें यूजर्स को कॉलिंग का लाभ नहीं मिलता है। इस प्लान को यूजर्स अपने किसी पहले से चल रहे रिचार्ज प्लान के साथ यूज कर सकते हैं।

मिलेंगे ये 12 OTT ऐप्स

इसमें मिलने वाले OTT ऐप्स की बात करें तो यूजर्स को इसमें Sony LIV, Zee5, Jio Cinema Premium, Lionsgate Play, Discovery+, Sun NXT, Kanchha Lannka, Planet Marathi, Chaupal, DocuBay, Epic On और Hoichoi का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है, जो 28 दिनों के लिए वैलिड है।

तीन नए एंटरटेनमेंट प्लान

इसके अलावा जियो ने अपने यूजर्स के लिए 329, 1029 और 1049 रुपये वाले तीन और एंटरटेनमेंट प्लान्स पेश किए हैं। इन प्रीपेड प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन, डेली डेटा समेत कई बेनिफिट्स ऑफर किए जाते हैं। जियो के ये रिचार्ज प्लान भी कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर एंटरटेनमेंट सेक्शन में लिस्ट किए गए हैं।