बुध की उल्टी चाल से शुरू हुआ इन लोगों को गोल्डन टाइम, दिन-रात 24 दिनों तक छापेंगे रूपया

Mercury Retrograde 2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह अपने निश्चित समय पर गोचर कर सभी राशियों के जीवन पर अच्छा और बुरा प्रभाव डालता है। बता दें कि ग्रहों के राजकुमार बुध 5 अगस्त को सिंह राशि में वक्री हो चुके हैं। बुध के वक्री होने से कई राशि वालों को इस समय विशेष रूप से सतर्क रहने की जरूरत है। वहीं, कुछ राशि वालों के लिए ये समय गोल्डम टाइम से कम नहीं है।

Random Image

बुध वक्री से इन राशि के जातकों को होगा लाभ

बता दें कि ग्रहों के राजकुमार बुध सिंह राशि में ही प्रवेश कर चुके हैं। ऐसे में इन राशि वालों के लिए आने वाले 24 दिन बेहद खास रहेंगे। ये अवधि सिंह राशि के जातकों के लिए शुभ रहेगी। लोग आपकी वाणी से इस समय प्रभावित होंगे। वहीं, कार्यक्षेत्र में भी आपके काम की प्रशंसा होगी। इस समय प्रमोशन मिल सकता है। कारोबार में भी लाभ होगा और सफलता के प्रबल योग बनते नजर आ रहे हैं।

मिथुन राशि

सूर्य की राशि सिंह में बुध की उल्टी चाल मिथुन राशि वालों के लिए अनुकूल रहने वाली है। इस समय इन राशि वालों को भाग्य का साथ मिलेगा। मिथुन राशि वालों की पदोन्नति के योग बन रहे हैं। वैवाहिक जीवन सुखमय होगा। घर-परिवार में खुशहाली आएगी। इस अवधि में आप कहीं यात्रा पर जाने की योजना बना सकते हैं। दोस्तों और रिश्तेदारों की तरफ से कोई अच्छी खबर मिल सकती है।

तुला राशि

बता दें कि, बुध की वक्री अवस्था तुला राशि वालों के लिए सफलता के द्वार खुलेगी। इस समय आपको कारोबार में मुनाफा होगा और आय में वृद्धि के योग बनते नजर आ रहे हैं। अगर कहीं निवेश करने की सोच रहे हैं, तो ये समय अनुकूल है। छात्रों के लिए भी समय अनुकूल बताया जा रहा है। उन्हें प्रतियोगिता में सफलता मिल सकती है। प्रेम और वैवाहिक जीवन के लिए भी ये समय अनुकूल रहेगा।

धनु राशि

इस समय धनु राशि के जातकों को भाग्य का पूरा साथ मिल सकता है। इतना ही नहीं, इस समय करियर और कारोबार में भी सफलता के योग बनते नजर आ रहे हैं। इस अवधि में अटके हुए कार्यों को गति मिलेगी। मेहनत का फल प्राप्त होगा। धन निवेश से लाभ होगा। अगर इस दौरान आप अपने व्यक्तित्व में बदलाव करते हैं, तो भविष्य में लाभ होगा।

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। फटाफट न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता है।)