जवानों को दी गई अंतिम विदाई… पार्थिव देह को किया गया रवाना.. CAF 10 वी वाहिनी के थे जवान!..

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)…कल देर शाम जिले के नक्सल प्रभावित क्षेत्र भुताही से पुंदाग के बीच राशन सामग्री लेकर जा रही पिकअप के अनियंत्रित होकर पलटने की घटना में छत्तीसगढ़ शस्त्र बल के प्रधान आरक्षक फतेह बहादुर व आरक्षक नारायण प्रसाद की मौत हो गई थी..और इस हादसे में घायल आरक्षक रामप्रताप को अम्बिकापुर रिफर किया गया था..जहाँ घायल जवान का इलाज जारी है..वही कुसमी थाना परिसर में मृत जवानों को अंतिम विदाई दी गई..इस दौरान एसएसपी डॉ. लाल उमेन्द सिंह, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ऑपरेशन) शैलेन्द्र पांडे ,छत्तीसगढ़ शस्त्र बल के सहायक सेनानी सुधीर कुजूर व कुशल चन्द्र टोप्पो,रक्षित निरीक्षक विमलेश देवांगन सहित जिला पुलिस बल व छत्तीसगढ़ शस्त्र बल के जवान मौजूद रहे!..

Random Image

बता दे कि छत्तीसगढ़ शस्त्र बल के 10 वाहिनी के जवानों की एक टुकड़ी रामचन्द्रपुर से पुंदाग में शिफ्ट हुई थी..जवान शिफ्टिंग के काम मे लगे थे..और जवान पिकअप में राशन सामग्री लोड कर पुंदाग के लिए रवाना हुए थे..इस बीच देर शाम भुताही और पुंदाग के मध्य पिकअप अनियंत्रित होकर लगभग 8 से 10 फिट खाई में जा गिरी..इस हादसे में उत्तरप्रदेश के जलालपुर ग्राम चिरैयाडांड निवासी फतेह बहादुर,सरगुजा जिले के सीतापुर ब्लाक के ग्राम पोकसरी निवासी आरक्षक नारायण प्रसाद की मौत गई..जबकि सरगुजा जिले के सीतापुर निवासी रामप्रताप घायल हो गये थे..जिन्हें बेहतर उपचार के लिए अम्बिकापुर शिफ्ट किया गया है..जबकि पिकअप चालक का उपचार कुसमी स्वास्थ्य केंद्र में जारी है।

इधर इस घटनाक्रम की सूचना मिलते ही फौरी तौर पर जिले के आलाधिकारी घटनास्थल के लिए रवाना हुए थे.. वही सड़क हादसे में मृत जवानों को कुसमी थाना परिसर में अंतिम विदाई दी गई..जिसके बाद दोनों जवानों के पार्थिव शरीर को उनके गृह ग्राम के लिए रवाना कर दिया गया है!..

समुद्र के किनारे मौज-मस्ती करना कपल को पड़ा भारी, अचानक आई लहर में बह गई लड़की, देखें Video

Petrol Diesel Price : इन राज्य में फिर बढ़े पेट्रोल-डीजल के भाव, क्रूड ऑयल की कीमत में लगातार बढ़ोतरी, जानें आपके शहर में आज का रेट

नालंदा विश्वविद्यालय का गौरवशाली इतिहास, 700 साल तक दुनिया को देता रहा ज्ञान; खिलजी ने कर दिया था तबाह

Monsoon 2024 : एक बार फिर से मानसून ने पकड़ी रफ्तार, दिल्ली-यूपी में इस दिन होगी दस्तक, मूसलाधार बारिश से बदलेगा मौसम

अतीक अहमद के भाई अशरफ की पत्नी जैनब के आलीशान घर पर चलेगा बुलडोजर, भारी संख्या में फोर्स तैनात