Bathroom Video Leak: बॉलीवुड की इस Hot एक्ट्रेस के Ex बॉयफ्रेंड ने कर दिए बाथरूम VIDEO लीक, फुटेज ऐसी की सदमे में Heroine…देखिए…

Poonam Pandey Bathroom Video Leak: बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे अक्सर किसी ना किसी विवाद के चलते सुर्खियों में रहती हैं। कुछ महीनों पहले पूनम पांडे तब खबरों में आईं थी जब उन्होंने अपनी मौत की झूठी खबर उड़ाई थी। इसके लिए पूनम पांडे को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। हालांकि, वो पहली बार नहीं था जब पूनम पांडे किसी कंट्रोवर्सी के चलते खबरों में आईं थीं। एक बार सोशल मीडिया पर उनका बाथरूम वीडियो लीक हो गया था। उस वक्त लोगों को लगा था कि, पब्लिसिटी के लिए पूनम ने खुद अपना वीडियो लीक किया था। अब एक्ट्रेस ने उस लीक वीडियो को लेकर सच्चाई बताई हैं।

इसे भी पढ़िए -छत्तीसगढ़ में 16 लाख की चावल घोटाला: ऐसे हुआ खुलासा, शासकीय उचित मूल्य दुकान संचालक समेत 3 पर करवाई

दरअसल, एक इंटरव्यू में पूनम पांडे ने बताया कि, उनका बाथरूम वीडियो उनके X बॉयफ्रेंड ने लीक किया था। उन्होंने कहा, “मुझे आज भी याद हैं और मैं इसे कभी नहीं भूल पाऊंगी। हम एक दूसरे से लड़ रहे थे। मुझे अपने आप को बचाना था। उसने ट्रिमर उठाया और वो मेरे बाल ट्रिम करने वाला था। किसी तरह मैनें उससे ट्रिमर छीना और कमरे से भाग निकली। मैं भाग निकली, लेकिन मेरा फोन कमरे में ही छूट गया था। मैं रोते-रोते अपने घर पहुंची और अपने पापा को पूरा मामला बताया। उन्होंने उस लड़के को फोन किया और कहा क्या कर रहा हैं तू मेरे बेटे के साथ।”

इसे भी पढ़िए -छत्तीसगढ़ में सरकारी कर्मचारी नहीं होंगे निलंबित…अब डायरेक्ट नौकरी से निकाला जाएगा, GAD ने जारी के आदेश, पढ़िए आदेश

आगे पूनम पांडे ने बताया कि, उनके एक्स बॉयफ्रेंड ने तब उन्हें बाथरूम वीडियो लीक करने की धमकी दी। उसने मेरे पापा के फोन से मुझसे बात की और कहा, “अगर तुम वापस नहीं आई, मैं वीडियो इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट कर दूंगा।” मैनें उससे कहा कि, मैं वापस नहीं आ रही हूं। उसने कहा कि मैं सच में वीडियो पोस्ट कर दूंगा और उसने कर दिया। पूनम ने कहा कि, मुझे कभी नहीं लगा था कि वो ऐसा करेगा। मुझे लगा था कि वो इतना नीचे नहीं गिरेगा। पूनम ने कहा कि, इस वीडियो ने उनकी जिंदगी खराब कर दी। उन्होंने कहा कि, उससे खराब बात तो ये थी कि, वीडियो पोस्ट करने के बाद उसके दोस्त उसकी तारीफ कर रहे थे। पूनम ने बताया कि, उसके दोस्त उससे कह रहे थे कि ‘तू तो रॉकस्टार है बॉस’, ‘तू तो हीरो बन गया’।

इसे भी पढ़िए -How To Link Mobile Number In Aadhar Card: महज 50 रुपए खर्च करके करवा सकते हैं आधार कार्ड में नया मोबाइल नंबर लिंक, घर बैठे पता करें आपका नंबर लिंक हैं या नहीं, जानिए प्रोसेस –

आपको बता दें, पूनम पांडे का जब बाथरूम वीडियो लीक हुआ था तो यूट्यूब ने उसे ब्लॉक कर दिया था। पूनम पांडे हाल ही में कंगना रनौत के शो लॉकअप में दिखी थीं। वहीं, पूनम बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

इसे भी पढ़िए -Chhattiagarh 10th And 12th स्टूडेंट्स के लिए नंबर बढ़ाने का मौका, इस दिन तक कर सकेंगे पुनर्मूल्यांकन के लिए आवेदन, इन जिलों के स्टूडेंट्स के लिए 50% की फीस छूट!