धमाकेदार फीचर्स के साथ Oppo Reno 12 Series आ रही मार्केट में… 50MP कैमरा, 5000mAh बैटरी के साथ बहुत कुछ, जानिए Full Specifications

Oppo Reno 12 Series Launch Date : Oppo भारत की एक बेहतरीन स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। इसके द्वारा आए दिन भारत में कोई ना कोई स्मार्टफोन लॉन्च किया जाता हैं। इसी क्रम में Oppo कंपनी ने बताया है कि 23 May 2024 Oppo Reno 12 Series भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया जाएगा और आप इस स्मार्टफोन के बारे में पूरी जानकारी चाहते हैं तो हमारा आर्टिकल पूरा पढ़ें-

Oppo Reno 12 Series Specification

Display

स्मार्टफोन में डिस्प्ले की भूमिका काफी महत्वपूर्ण होती है। ऐसे में हम आपको बता दें कि Oppo Reno 12 series के अंदर  6.7 इंच का 1.5K डिस्‍प्‍ले मिल सकता है। वह 120Hz का रिफ्रेश रेट ऑफर करेगा। 

Processor

स्मार्टफोन का प्रोसेसर अच्छा होगा तो आप उसे फोन को काफी अच्छी तरह से स्मूथली ऑपरेट कर पाएंगे। अगर हम Oppo Reno 12 के बारे में बात करें तो इसके अंदर मीडियाटेक  डाइमेंसिटी 8250 प्रोसेसर दिया गया हैं।

Camera

स्मार्टफोन का कैमरा अच्छा होगा तो उसे आप बेहतरीन फोटो खींच सकते हैं और अगर आपका इन घूमने के लिए जा रहे हैं तो वहां के सभी दृश्य को आप कैमरे के माध्यम से रिकॉर्ड भी कर सकते हैं। ऐसे में अगर हम Oppo Reno 12 बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्‍सल का फ्रंट और उतने ही एमपी का रियर कैमरा  दिया गया है।

Battery

फोन में 5,000mAh पावर क्षमता का बैटरी बैकअप दिया गया हैं। इसके अलावा फोन में 80W फास्ट चार्जिंग फीचर्स भी दिया गया। इसके माध्यम से फोन को काफी कम समय में आप फुल चार्ज कर सकते हैं।

Price

कीमत के बारे में बात करें तो इसकी कीमत 27999 निर्धारित की गई है। इस मॉडल को आप अमेजॉन या फ्लिपकार्ट पर जाकर खरीद सकते हैं।

Random Image

स्मार्टफोन की दुनिया में धूम मचाने आ रहा Samsung Galaxy M35… 6000mAh बैटरी, 6GB रैम जैसे बेहतरीन फीचर्स के साथ होगा लांच, कीमत को लेकर ये है अपडेट

दमदार फीचर्स के साथ Vivo X90 Pro लांच… बैटरी, कैमरा, प्रोसेसर की खासियत जानकर आज ही खरीद लेंगे आप

Chhattisgarh News: योजनाएं बंद लेकिन खाते में हैं राशि, अब सरकार ने मांगा विभागों से जवाब, जारी हुआ आदेश

देखिए VIDEO: खेसारी लाल और अक्षरा सिंह का ये सीन देख कर भूल जाएंगे गुरुत्वाकर्षण का नियम, आप बार-बार देखने से नहीं रोक पाएंगे!

सुबह उठते ही इन 5 चीजों को देखना है अशुभ! पूरा दिन हो सकता है खराब,न देखें शीशा-