छत्तीसगढ़: दिनदहाड़े चोरी की वारदात… सूने मकान का ताला टूटा.. डेढ़ लाख कैश के साथ जेवरात पार

Random Image

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में चोरों का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है। कभी शादी समारोह तो कभी ज्वेलरी दुकानों को चोर अपना निशाना बना रहे हैं। रात तो ठीक हैं अब दिन में भी चोर वारदात करने से नहीं चूक रहे। बुधवार को चोरों ने दिनदहाड़े पंडरी इलाके में चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। पति-पत्नी काम पर गए थे। इधर चोरों ने कैश और गहनों पर हाथ साफ कर दिया।

दरअसल पूरा मामला पंडरी थाना क्षेत्र का है, जहां दुबे कॉलोनी निवासी अभिषेक चटर्जी के घर चोरों ने हाथ साफ किया है। पुलिस के मुताबिक प्रार्थी बिग बाजार में मैनेजर है। उसकी पत्नी निजी विद्यालय में शिक्षिका है। दोनों बुधवार को काम पर गए थे। घर में कोई नहीं था। जब काम से घर लौटे तो देखा कि घर का ताला टूटा है। अलमारी से डेढ़ लाख कैश और जेवर गायब है. इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस और फॉरेंसिंक की टीम जांच में जुट गई है।

पंडरी थाना प्रभारी उमाशंकर राठौर ने बताया कि घटना के बाद फोरेंसिक की टीम जांच के लिए पहुंची। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है। आशंका जताई जा रही है कि कोई जान पहचान वाला ही चोरी की वारदात को अंजाम दिया होगा। बहरहाल पुलिस हर पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है।