नए अवतार में कांग्रेस नेता का वीडियो वायरल… अध्यक्ष ने DJ की धुन पर फ़टे कपड़ो में किया डांस.. इस बार पैसे नहीं, धुएं उठे

अम्बिकापुर। इन दिनों छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेताओं की मौज-मस्ती सुर्खियों में है। राज्य में कोरोना के मामलों में कुछ कमी आयी, तो शादियों और ठंड में घूमने फिरने का दौर शुरू हो गया है.. और लोगों की असावधानी की वजह से कुछ जिलों में कोरोना फ़िर से बढ़ा है। जिसके लिए शासन-प्रशासन मास्क, सेनेटाइजर के लगातार उपयोग पर जोर दे रही है.. लेकिन ऐसे समय मे कांग्रेस नेताओं के ठुमकों ने लोगों को हैरान कर दिया है।

दरअसल, बीते दिनों कोरिया ज़िले के भरतपुर-सोनहत से विधायक व राज्यमंत्री गुलाब कमरों का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें विधायक जी! बिना मास्क लगाए बालाओं संग ठुमके लगाते नज़र आए। इस दौरान उनके समर्थकों ने उनपर नोट भी बरसाए। जानकारी के अनुसार विधायक कमरों अपने किसी परिचित के शादी समारोह में शामिल होने गए थे। जहां लाइव सिंगर और डांसर बुलाए गए थे। जो अपनी प्रस्तुति दे रहे थे। इस दौरान उन्होंने भी स्टेज पर बालाओं संग कमर लचकाए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ।

इधर राज्यमंत्री गुलाब कमरों के बाद सरगुजा ज़िले के कांग्रेस सेवा दल के अध्यक्ष शिव प्रसाद अग्रहरि का वीडियो सोशल मीडिया मे जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में सेवा दल अध्यक्ष फटे कपड़े में डांस करते नजर आ रहे हैं। खास बात है कि शराब के नशे मे डांस करते वक्त अग्रहरी के हाथ मे सिरगेट है। जिसे लेकर वो गुब्बारों से लिपट रहे हैं। गौरतलब है कि अग्रहरि प्रदेश के खाध मंत्री अमरजीत भगत के काफी करीबी माने जाते हैं.. और हमेशा उनके ईर्द गिर्द ही नजर आते है।

(नोट – फ़टाफ़ट न्यूज़ वीडियो की पुष्टि नहीं करता है)

नीचे लिंक पर क्लिक कदेखिए वीडियो-

https://www.facebook.com/fatafatnews/videos/197352965298563/

इसे भी पढ़ें-

छत्तीसगढ़ के मंत्रियों के बाद.. सरगुजिहा विधायक का डांस हुआ सुपरहिट… स्टेज पर बरसे नोट … देखिए वीडियो