दढोर यदुवंशी क्षत्रिय समाज के वरिष्ठ ने पेश की मिशाल!

रायपुर। दढोर क्षत्रिय यदुवंशी समाज के सदस्यों द्वारा दुःख के कार्यक्रम पर आर्थिक सहयोग किया। स्वर्गीय माता सहोदरा के दशगात्र कार्यक्रम पर शामिल होकर श्री कृष्णा सेवा दढोर सेवा के द्वारा श्रदांजलि अर्पित किया गया। सदस्यों के द्वारा शोकाकुल परिवार को सहयोग राशि के रूप पे 20314 एकत्रित राशि दिया गया, जिसे परिवार के वरिष्ठ मनोहर यादव ने श्री कृष्णा सेवा के प्रयासों की प्रशंसा करते हुए इस एकत्रित राशि को स्वीकार कर समाज के लोगों के प्रति कृतज्ञता प्रकट करते हुए उक्त अनुदान राशि को मेरी ओर से किसी भी अन्य सामाजिक हित के कार्यों पर करने का सुझाव के साथ वापस कर दिया और कहा कि कृष्ण सेवा के सदस्यों के कहे अनुसार मृत्यु भोज सामान्य रूप (चावल, दाल, एक सब्जी, मीठे में केवल खीर) कराने का समर्थन दिया। साथ ही सुझाव दिए कि संपन्न परिवार को भी ऐसा ही उदारता के साथ श्री कृष्णा सेवा के प्रयासों को बढ़ावा देना चाहिये।

मनोहर यादव ने समाज के सामने के विशाल उदाहरण पेश किया। इस पुनीत कार्य के लिए ग्रुप के सभी सदस्यों को धन्यवाद दिया गया। जिनके सहयोग से ये कार्य सम्पन्न हुआ। श्री कृष्ण सेवा के सदस्यों में प्रमुख रूप से अनिल यादव, प्रभात यादव, संतोष, यादव, सुमंत यादव, भरत यादव, मुकेश यादव, शेखर यादव, हेमन्त यादव, अजय यादव ने इस कार्य में अपना विशेष सहयोग प्रदान करते आ रहें हैं.. और समाज के वरिष्ठ मनोहर यादव के द्वारा अनुग्रह राशि स्वीकार करते पुनः उक्त राशि को समाज को किसी अन्य काम में उपयोग हेतु वापस करने पर उन्हें धन्यवाद ज्ञापित किए। इससे समाज को निश्चित रूप से एक नई दिशा मिलेगी। साथ ही अनिल यादव और प्रभात यादव ने बताया कि शीघ्र ही अगली बैठक आयोजित कर श्री कृष्णा सेवा के आगे के कार्य पे चर्चा करने की सहमति बनी।

इस अवसर पर डॉक्टर आई पी यादव, प्रमोद यादव, मनीष यादव, राजीव यादव, प्रदीप यादव, राघवेंद्र, अभिषेक, हर्षित, अशोक, आलोक, सतीश यादव समेत समाज के प्रतिष्ठित परिवार जन उपस्थित रहे।