WATCH VIDEO: चुनाव प्रचार के दौरान RAHUL GANGHI दिखे अलग अंदाज में, 2 km तक डिलेवरी ब्वाय संग स्कूटी की सवारी, अब हो रहा जमकर वायरल

Rahul Gandhi rides scooter with delivery boy during Karnataka election campaign: कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अपने अंतिम चरण में पहुंच चुका हैं। इस बीच सभी पार्टियां अपने स्टार प्रचारकों के साथ पूरे जोश के साथ चुनावी मैदान में उतर चुकी हैं। जहां पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा पार्टी के लिए प्रचार में जुटे हुए हैं।

वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष और कर्नाटक से ताल्लुक रखने वाले मल्लिकार्जुन खड़गे के अलावा गांधी परिवार भी जोरदार प्रचार में लगा हुआ हैं। इसी कड़ी में सोनिया गांधी ने लंबे समय बाद एक चुनावी रैली को संबोधित किया हैं।

वहीं, कर्नाटक में अपने चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस नेता और वायनाड के पूर्व सांसद राहुल गांधी का रविवार को एक अलग ही अंदाज देखने को मिला। राहुल बेंगलुरु में एक फूड-डिलीवरी बॉय के स्कूटर पर सवारी का आनंद लेते हैं। वह अपने होटल तक पहुंचने के लिए करीब 2 किलोमीटर तक डिलीवरी ब्वॉय की स्कूटी पर सवार हुआ था। राहुल गांधी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं।

देखिए VIDEO –