Viral Video: चलती ट्रेन में ही शुरू हो गए युवक-युवती, यात्री LIVE देखते रहे नजारा…

Viral Video: सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो और तस्वीरें वायरल होते रहते हैं। इसमें ज्यादातर वायरल वीडियो ट्रेन के बोगियों का रहता हैं। ऐसे ही एक वीडियो मुंबई की लोकल ट्रेन में देखने को मिला हैं। जिसका वीडियो साथी पैसेंजर ने अपने फोन से वीडियो बनाकर सोशल वायरल कर दिया।

बताया जा रहा हैं कि, ये वीडियो ये वीडियो मुंबई की लोकल ट्रेन की हैं। इस 1 मिनट की वीडियो में एक लड़का-लड़की ट्रेन में बैठे हुए हैं। उनके आस-पास कोई और पैसेंजर नहीं दिखाई दे रहा हैं। लड़की-लड़के पर टेक लगाए बैठी हुई हैं। लड़का अपना फ़ोन चलते हुए लड़की से बात कर रहा हैं। पहले लड़की लड़के के गर्दन पर हाथ रखती हैं। फिर वो लड़के के गाल पर KISS करती हैं। इसके बाद वो आगे झुकती हैं और लड़का लड़की के गाल पर किस करता हैं। इसके बाद वो दोनों थोड़े टाइम एक ही फ़ोन में कुछ देखते रहते हैं। यह सिलसिला कुछ देर तक चलता रहा।

इस वीडियो को शेयर करते हुए ट्विटर में Viral Baba नाम के यूजर ने लिखा, ‘मुंबई लोकल ट्रेन में कपल के किस करने का पुराना वीडियो फिर हुआ वायरल’। वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं। इसमें एक कपल एक दूसरे को किस करते हुए दिख रहे हैं। आप भी देखिए-