लो जी! अब मटर छिलने का झंझट खत्म, मार्केट में आ गई नई मशीन, Video देख पब्लिक ने इसे फालतू बताया

FatafatNews Desk: ठंडी का मौसम आते ही किचन में सिर्फ और सिर्फ मटर ही दिखने लगता है। हर सब्जी में मटर डालते हैं। खाना तो अच्छा लगता है लेकिन उसे छीलना बहुत ही टफ काम लगता है। लेकिन अब इस समय में इस परेशानी से भी लोगों को निजात मिल गई है। इंस्टाग्राम पर एक ऐसी मशीन मिल रही है जो फटाफट मटर छीलकर रख दे रही है। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है लेकिन कुछ लोगों को ये वीडियो और मटर छीलने वाली मशीन बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगी।

लोगों को नहीं पसंद आई ये मशीन

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स प्लास्टिक की छोटी सी मशीन में मटर फली फंसाकर उसके लीवर को घूमा रहा है, जिससे मटर पीछे की तरफ जाती है और दवाब से उसके अंदर के दाने बाहर की ओर गिरने लगते हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम हैंडल @outofdecor से हाल में ही पोस्ट किया गया था, जिसे खबर लिखे जाने तक लाखों व्यूज़ और 50 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं, हजारों लोगों ने इस पर कमेंट भी किया है।

कमेंट सेक्शन में मटर छीलने वाले इस प्रोडक्ट को देखने के बाद अधिकतर यूजर इसे फालतू की मशीन बता रहे हैं। जबकि कुछ यूजर्स का कहना है कि अपना देसी तरीका ही बेस्ट है। कुछ अन्य लोगों ने कहा कि इससे जल्दी तो हम हाथ से ही मटर छील लेंगे कब तक एक-एक कर के मशीन में मटर डालते रहेंगे। कई लोगों का कहना है कि ये महाआलसी लोगों के लिए परफेक्ट है।

देखिए वीडियो –

इसे भी पढ़िए – Mahtari Vandan Yojana: महतारी वंदन योजना में आपका फॉर्म जमा हुआ या नहीं ? हितग्राही ऐसे करें चेक अपना फ़ॉर्म का Status