ड्रॉप रोबॉल एसोसिएशन ऑफ सरगुजा में नवीन कार्यकारी का हुआ विस्तार.. सोमनाथ सिंह संघ के नये अध्यक्ष,रजत सिंह होंगे सचिव

अंबिकापुर । रविवार को इंजी. सोमनाथ सिंह की अध्यक्षता में ड्रॉप रोबॉल एसोशिएशन ऑफ सरगुजा की बैठक आयोजित किया गया। विगत कई के वर्षों से ड्रॉप रोबॉल एसोशिएशन ऑफ सरगुजा के खिलाड़ी को सही मार्गदर्शन व सहयोग के अभाव में खेल प्रतिभाओं की अंत होने लगी थी।

जिसे देखकर इंजी. सोमनाथ सिंह के द्वारा तत्काल के बैठक का आयोजित किया गया। जिस पर ड्रॉप रोबॉल एसोशिएशन ऑफ सरगुजा में नवीन सदस्य को नये जिम्मेदारी सौंपी गई। इस बैठक में विशेष रूप से सरगुजा जिला बास्केटबॉल संघ से राष्ट्रीय कोच राजेश प्रताप सिंह उपस्थित थे।

सर्व प्रथम इस बैठक में सभी ने अध्यक्ष के रूप में इंजी. सोमनाथ सिंह को मानते हुए कार्यकारी का विस्तार किया गया। जिसमें वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजीव अग्रवाल, कार्यकारी अध्यक्ष काशी केसरी, उपाध्यक्ष श्रीमती विनीता सिंह, उपाध्यक्ष संतोष साहू,  कोषाध्यक्ष अजय सिंह, सचिव रजत सिंह, सह-सचिव सुश्री प्रियंका पैंकरा, सह-सचिव सौरभ कुमार सिंह, सदस्य नंद किशोर ताम्रकार को जिम्मेदारी सौंपी गई है।

जैसे ही इंजी. सोमनाथ सिंह ने पूर्व में संघ का सदस्य लिया। उन्होंने ड्रॉप रोबॉल एसोशिएशन ऑफ सरगुजा के खिलाड़ीयों के लिए कई बड़े घोषणा किया। खिलाड़ियों के लिए आर्थिक सहयोग एवं  प्रतियोगिता में जीत कर आने वाले खिलाड़ी को कैश प्राइज के द्वारा सम्मानित करने का घोषणा किया। जिससे इस छोटी आर्थिक सहयोग से हमारे यहां के खिलाड़ी राज्य व राष्ट्रीय,अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जिले का नाम रोशन करेंगे।