ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज ने बताया World Cup 2023 के 4 सेमीफाइनलिस्ट का नाम, पिछले वर्ल्ड कप के फाइनलिस्ट को किया नजरअंदाज

ODI World Cup 2023: ODI क्रिकेट विश्व कप 2023 का काउंटडाउन शुरू हो गया हैं। जैसे-जैसे यह टूर्नामेंट करीब आ रहा हैं। उससे तेज़ रफ्तार में क्रिकेट के जानकर इस आयोजन को लेकर अपनी-अपनी राय रख रहे हैं। इसी सिलसिले में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट (adam gilchrist) ने उन चार बड़ी टीमों का चुनाव किया हैं। जो इस वर्ल्ड कप की प्रबल दावेदार हैं और सेमीफाइनल में जगह बना सकती हैं। एडम गिलक्रिस्ट ने अपने चार संभावित टीमों में पाकिस्तान, भारत, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया को रखा हैं। उन्होंने पिछले वर्ल्ड कप के उपविजेता न्यूजीलैंड को नजरअंदाज कर दिया हैं। दरअसल, ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम तीन मैचों का वनडे सीरीज खेलने के लिए इस समय भारत के दौरे पर आ रही हैं। यह सीरीज 22 सितंबर से शुरू हो रहा हैं। इस सीरीज से ठीक पहले एडम गिलक्रिस्ट ने दोनों टीमों को वर्ल्ड कप का प्रबल दावेदार बताया बताया हैं।

अहमदाबाद में एक प्रमोशनल कार्यक्रम के दौरान मीडिया से बात करते हुए गिलक्रिस्ट ने कहा कि, “मुझे लगता है कि भारत और पाकिस्तान इसमें शामिल हो सकते हैं, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड अन्य दो टीमें हैं।” उन्होंने आगे कहा कि,”भारत आने पर ऑस्ट्रेलिया दक्षिण अफ्रीका में हाल ही में किए गए अपने प्रयासों से बहुत कुछ सीखेगा। उन्हें विश्व कप से पहले भारत के खिलाफ तीन मैच खेलने हैं। इसलिए, उनके पास वहां पूरी ताकत वाली टीम होगी, जो हमें बता सकती हैं, कि वे कहां हैं।”

Picsart 23 09 19 16 38 14 897