चहल की हाइट पर कमेंट करके ख़ुद ही फंस गई इंग्लिश क्रिकेटर.. अब सोशल मीडिया में उड़ रहा मजाक

स्पोर्ट्स डेस्क. भारत के स्‍टार गेंदबाज युजवेंद्र चहल इस समय टीम इंडिया के साथ है और फिलहाल उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ मैदान पर उतरने का इंतजार है. भले ही उन्हें मैदान पर उतरने का मौका पहले वनडे में नहीं मिल पाया, लेकिन वे इससे जरा भी निराश नहीं हुए और टीम के साथ पहले जैसी ही मस्ती करते नजर आ रहे हैं. हालांकि इसी बीच उन्हें एक भद्दे कमेंट का भी सामना करना पड़ा, जो इंग्लिश क्रिकेटर ने उनकी हाइट पर किया था. लेकिन चहल की हाइट पर कमेंट करके अब यह क्रिकेटर खुद ही फंस गई. सोशल मीडिया पर अब उनका खुद का ही मजाक बनने लगा है.

दरअसल चेन्नई वनडे से पहले चहल ने कुलदीप यादव के साथ एक फोटो शूट करवाया, जिस पर डेनियल व्‍याट ने उनकी हाइट ‌को लेकर कमेंट किया. व्याट ने कहा कि उन्हें लगता है कि चहल लंबाई में उनसे छोटे हैं. हालांकि इस कमेंट के साथ व्याट ने हंसने वाली इमोजी भी लगाई. मतलब उन्होंने यह बात मजाक में कही है, मगर फैंस को उनका यह मजाक बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और उन्हें जमकर ट्रोल किया.

कुछ फैंस ने तो व्याट को यहां तक कह दिया था कि शायद वह चहल को पसंद करने लगी है. एक फैन ने कहा कि व्याट आप लंबाई में विराट कोहली से छोटी हैं. दरअसल व्याट भारतीय कप्तान विराट की जबरदस्त फैन है और उन्हें प्रपोज भी कर चुकी हैं. व्याट ने सोशल मीडिया के जरिए कोहली को कुछ साल पहले प्रपोज किया था. युजवेंद्र ने कुलदीप के साथ अपने फोटोशूट को चेन्नई वनडे से पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किया था.