सूर्यकुमार यादव की ताबड़तोड़ बैटिंग देख उनके दादा भी हुए गदगद, कर दी ये भविष्यवाणी

गाजीपुर. भारत और श्रीलंका के बीच शनिवार को तीसरा और निर्णायक मैच खेला गया, जिसमें स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की 112 रन की तूफानी शतकीय पारी की बदौलत न सिर्फ भारतीय टीम ने मैच अपने नाम किया बल्कि सीरीज पर भी कब्जा जमाया है। उनकी इस शानदार इनिंग को फैंस तो पसंद कर ही रहे हैं, साथ ही उनके दादा जी भी इसे देखकर गदगद नजर आ रहे हैं, उन्होंने सूर्या की दिल खोलकर तारीफ की है।

शतकीय पारी पर दादा ने दी शाबाशीगाज़ीपुर के सैदपुर तहसील के हथौड़ा गांव के मूल निवासी विक्रम यादव के बेटे अशोक यादव मुम्बई में कार्यरत हैं। उन्हीं के होनहार बेटे सूर्य कुमार यादव हैं, जिनकी श्रीलंका के खिलाफ खेली गई ताबड़तोड़ शतकीय पारी को टीवी पर देखने बाद उनके दादा विक्रम यादव और उनका गांव में रहने वाला परिवार और क्षेत्रवासी काफी खुश हैं। इस शतक को देखने के बाद दादा विक्रम यादव के खुशी से आंसू निकल आए।

अपने खेले से विश्व में बनाएगा नया कीर्तिमान’

उन्होंने अपनी खुशियां बयान करते हुए कहा कि वह शुरू से ही होनहार था और क्रिकेट में उसकी बहुत दिलचस्पी थी। उसका खेल और उसकी शतकीय पारी देखकर दिल बाग-बाग हो गया। उन्होंने कहा कि जिस तरह से वह खेल रहा है वह विश्व में एक नया कीर्तिमान बनाएगा। इस तरह का खिलाड़ी पूरे विश्व में वह नंबर एक है। उसकी पारी ने सभी को प्रभावित किया है। उसकी उपलब्धि पर हम सभी लोगों बेहद खुश हैं।

कहा- भविष्य में बनेगा टीम इंडिया का कप्तान

उन्होंने आगे कहा, वह 360 डिग्री खिलाड़ी है। विश्व का कोई ऐसा ग्राउंड नहीं है, जहां उसके चौके-छक्के देखने को न मिलते हों। श्रीलंका के खिलाफ उसकी खेली गई पारी से वह हर तरफ छाया हुआ है। कहा, सूर्य को बादल में या कोहरे में कब तक कोई छिपाएगा, सूर्य छिपने वाला नहीं है। आज नहीं तो कल वह भारतीय टीम का कप्तान बनेगा। जिसकी प्रशंसा भारतीय जनता और विश्व के लोग और ज्यादा करते दिखाई देंगे।