वर्ल्ड कप के बाद पाकिस्तानी ऑलराउंडर ने अचानक किया संन्यास का ऐलान, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

नई दिल्ली. वर्ल्ड खत्म होने के बाद पाकिस्तान के बेहतरीन ऑलराउंडर्स की लिस्ट में शुमार इमाद वसीम (Imad Wasim) ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है. उन्होंने 34 साल की उम्र में संन्यास की घोषणा की. इमाद काफी समय से टीम से बाहर चल रहे थे. शायद इसी वजह से उन्होंने संन्यास का ऐलान कर दिया. वसीम ने संन्यास की घोषणा अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए की. उन्होंने एक पोस्ट में लिखा है कि वह काफी समय से संन्यास को लेकर सोच रहे थे. अब यह संन्यास का सही समय है.

इमाद वसीम ने अपने एक्स अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, “हाल के दिनों में मैं अपने अंतरराष्ट्रीय करियर के बारे में काफी सोच-विचार कर रहा हूं और मैं इस निष्कर्ष पर पहुंचा हूं कि अब मेरे लिए इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा करने का सही समय है. नए कोच के आने से पाकिस्तान क्रिकेट के लिए यह एक रोमांचक समय है. मैं कामना करता हूं कि भविष्य में टीम अच्छा करे. मैं टीम का शानदार प्रदर्शन करते देखने के लिए उत्सुक हूं. मेरे परिवार और दोस्तों को धन्यवाद, जिन्होंने मुझे उच्चतम स्तर पर पहुंचने में काफी मदद की.”

बता दें कि इमाद ने पाकिस्तान के लिए आखिरी मैच इसी साल अप्रैल के महीने में खेला था. उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना अंतिम मैच खेला था. इस मैच में वह 14 गेंदों में 31 रन बनाकर रन आउट हो गए थे. इसके अलावा उन्होंने 2 विकेट भी लिए थे. आखिरी वनडे उन्होंने साल 2020 में ही खेला था.

बता दें कि इमाद ने पाकिस्तान के लिए अब तक कुल 55 वनडे और 66 टी20 मैच खेले हैं. इस दौरान उन्होंने क्रमश: 986 और 486 रन बनाए हैं. वनडे में उनके नाम कुल 5 अर्धशतक हैं. जबकि वह एक भी शतक नहीं लगा सके हैं. वहीं गेंदबाजी करते हुए वह वनडे में 44 और टी20 में 65 विकेट ले चुके हैं.