कोलकाता नाइटराइडर्स के मालिक शाहरुख को होटल मे नही मिला कमरा ..

कोलकाता नाइटराइडर्स आईपीएल टीम के मालिक और सुपरस्टार शाहरुख खान शायद अपनी टीम को प्ले आफ में जाते हुये न देख पाएं क्योंकि उनके कार्यालय ने शहर के एकमात्र पांच सितारा होटल में एक सुईट और आठ कमरों की मांग की थी लेकिन होटल ने कमरे न होने की वजह से एक भी कमरा देने से इंकार कर दिया ।

होटल मैनेजर का कहना है कि होटल के 100 कमरे पहले से ही बीसीसीआई ने बुक करा रखे हैं इसलिए हमने शाहरुख के ऑफिस को कमरे न होने की मजबूरी बता दी। ग्रीन पार्क स्टेडियम में यहां आईपीएल के दो मैच होने हैं।

ग्रीन पार्क को गुजरात लायंस टीम ने अपना दूसरा होम ग्राउंड बनाया है। यहां पहला मैच 19 मई को गुजरात लायंस बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स और दूसरा मैच 21 मई को गुजरात लायंस बनाम मुंबई इंडियंस है।

कानपुर के इकलौते फाइव स्टार होटल होने का खामियाजा सभी टीमों को उठाना पड़ रहा है। गुजरात लायंस की टीम सोमवार को होटल आ चुकी है जबकि कोलकाता की टीम मंगलवार रात होटल पहुंचेगी। मुंबई इंडियंस की टीम बुधवार को लखनऊ तो आ जाएगी लेकिन वह यहां के ही होटल में रुकेगी। केकेआर जब कानपुर आएगी तब पहला मैच खेल कर कोलकाता वापस चली जाएगी क्योंकि तीनो टीमों को एक साथ होटल में ठहराने की जगह ही नहीं है।

होटल डायरेक्टर विकास मल्होत्रा ने बताया कि सोमवार शाम मुंबई से कोलकाता टीम के मालिक शाहरुख खान के ऑफिस से होटल फोन आया और एक वीआईपी सुईट और आठ कमरों की मांग की गई । लेकिन क्योंकि सभी सुईट और कमरे हमने पहले ही आईपीएल के लिए बीसीसीआई के नाम बुक कर रखे है इसलिए हमारे होटल ने शाहरुख के ऑफिस से कमरे न दे पाने में अपनी मजबूरी दिखाई।